Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पति रितेश को लेकर राखी करेंगी चौंकाने वाला खुलासा, घरवालों को बताया की….

ड्रामा क्वीन राखी सावंत आज रात अपने पति रितेश को लेकर चौंकाने वाला खुलासा करने वाली हैं। इसका एक छोटा सा ट्रेलर बिग बॉस के मेकर्स ने इंस्टाग्राम पर एक प्रोमो के जरिए दर्शकों को दिखाया है। जारी हुए इस प्रोमो को देखकर दर्शकों बेताब हो उठे हैं।

कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम पर प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि राखी और रितेश के रिश्ते के बारे में हुआ एक बड़ा खुलासा! क्या होगा इनके रिश्ते का अंजाम? देखिए आज रात 9.30 बजे सिर्फ #कलर्स पर।

सामने आए प्रोमो में आप देख सकते हैं कि राखी सावंत, रश्मि देसाई से कहती हैं, ” रितेश कभी मेरे पास बैठता ही नहीं है ” इस पर रश्मि कहती हैं कि तूने क्या ऐसे ही शादी कर ली। इस पर राखी कहती हैं मैं मैनेज कर लूंगी। वह आगे कहती हैं रवीना जी एक नाम लेकर आई, मुझे लगा भाई आ गई.. इसलिए वह छुप कर बैठा था दो साल, बाहर नहीं आया.. वह इधर भी रखेगा, उधर भी रखेगा तो कैसे चलेगा।

रश्मि कहती हैं-तेरे मतलब है कि बाहर भी जाकर बिग-बॉस भी खेलेगी। इस पर राखी कहती हैं- मेरे बिग बॉस खत्म ही नहीं होता। वीडियो के क्लिप मे रितेश राखी पर भड़कते हुए दिख रहे हैं वह राखी को वार्निंग देते हुए कह रहे हैं तुम मेरे पास मत आया करो यार।

Oops moment: ईशा गुप्ता सिर्फ कोट पहन कर पहुंचीं फॉर्मूला 1 देखने, हुई ट्रोल

आपको बता दें कि जब से राखी सावंत बिग-बॉस के घर में अपने पति रितेश के संग आईं हैं तब से वह किसी न किसी वजह से खबरों में बनी हुई हैं। सोशल मीडिया पर लोग रितेश को राखी का फेक पति कहकर उन्हें ट्रोल कर रहें तो वहीं दूसरी नेटिजन्स इस बात पर चिढ़ गए कि किसी की मजबूरी का फायदा उठा के बिग बॉस की टीम सिर्फ टीआरपी के लिए के किसी को भी पति बना देंगे।

मालूम हो कि साल 2019 में राखी ने अपनी शादी के लेकर खुलासा किया था कि उन्होंने जेडब्ल्यू मैरियट में एक सीक्रेट शख्स के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। हालांकि उन्होंने कभी अपने पति का चेहरा नहीं दिखाया था। हालांकि बिग बॉस 14 के घर में जब राखी एंट्री की थीं, तब उन्होंने अपनी जिंदगी की कई कहानियों का खुलासा किया था। यहीं राखी ने खुलासा किया कि उन्होंने जिस शख्स से शादी की है वह पहले से ही शादीशुदा हैं, और उनके बच्चे भी हैं।

Exit mobile version