Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘रक्षाबंधन’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, दिल को छू लेगी अक्षय की ये फिल्म

Rakshabandhan

Rakshabandhan

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आने वाली फिल्म रक्षाबंधन (Rakshabandhan) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Rakshabandhan)  को लेकर चर्चा में हैं। आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Rakshabandhan)  इसी साल 11 अगस्त में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म के मेकर्स ने ‘रक्षा बंधन’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। यह फिल्म भाई-बहन को खूबसूरत रिश्ते पर है, जिसमें प्यार के साथ-साथ खूब सारी मस्ती भी होगी और इसकी झलक ही ट्रेलर में देखने को मिल रही है।

2 मिनट 55 सेकेंड के इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि अक्षय कुमार अपनी चारों बहनों पर जान छिड़कते हैं और उनकी शादी और दहेज के लिए पैसे जोड़ते हैं। फिल्म में अक्षय का एक मात्र सपना है कि वह अपने बहनों की शादी कर अपनी मां से किया हुआ वादा पूरा कर सके।

महाराष्ट्र में सियासी संकट, स्पेशल 40 टीम के साथ असम पहुंचे एकनाथ शिंदे

गौरतलब है कि रक्षाबंधन’ (Rakshabandhan)  में अक्षय कुमार के अलावा भूमि पेडनेकर भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं। फिल्म की कहानी हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों ने लिखी है। कलर येलो प्रोडक्शन, जी स्टूडियो, अल्का हीरानंदावी और केप ऑप गुड फिल्म्स इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Exit mobile version