Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पापा बन गए हैं राम चरण, घर में गूंजी नन्ही परी की किलकारियां

Ram Charan

Ram Charan

साउथ सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) के लिए ये साल खुशियों से भरा है। एक तरफ उनकी फिल्म RRR को दुनियाभर के लोगों का प्यार मिला और ऑस्कर अवॉर्ड से नवाजा गया जबकी दूसरी तरफ पर्सनल लाइफ में भी एक्टर के घर में एक बहुत बड़ी खुशी ने दस्तक दी है। राम चरण पापा बन गए हैं और उनकी वाइफ उपासना कामिनेनी ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है। वे प्रेग्नेंट थीं और फैंस काफी समय से इस खुशखबरी के इंतजार में थे।

राम चरण (Ram Charan) की वाइफ उपासना ने हैदराबाद के जुबली हिल्स स्थित अपोलो हॉस्पिटल में बच्ची को मंगलवार सुबह जन्म दिया। उन्हें सोमवार की रात को ही अस्पताल में एडमिट कराया गया था। राम चरण के पिता बनने की खबर सुन फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है और फैंस अपने फेवरेट सुपरस्टार को बधाइयां दे रहे हैं। डाक्टर्स के मुताबिक मां और बेटी दोनों स्वस्थ हैं और एकदम सेफ हैं।

यूपी पुलिस के इतिहास की सबसे बड़ी भर्ती, 52,699 सिपाहियों की होगी सीधी भर्ती

बता दें कि राम चरण (Ram Charan) की वाइफ उपासना ने इस प्रेग्नेंसी फेज को खूब एंजॉय किया। वे अपने काम के साथ भी जुड़ी रहीं साथ ही उन्होंने हैदराबाद और दुबई जैसी जगहों पर बेबी शॉवर पार्टी भी रखी थी। फैमिली में खुशियों का माहौल है और राम चरण (Ram Charan) पहले से ही अपने पिता चिरंजीवी के घर शिफ्ट होने जा रहे हैं। कपल अपनी बेटी का स्वागत पूरे परिवार के साथ करना चाहते हैं और वे चाहते हैं कि बेटी अपने दादा-दादी के साथ भी समय स्पेंड करे। दादा बन गए चिरंजीवी को भी इस खास मौके पर ढेर सारी बधाइयां मिल रही हैं।

इस फिल्म का हिस्सा हैं राम चरण (Ram Charan)

वर्क फ्रंट की बात करें तो राम चरण (Ram Charan) RRR की सफलता के बाद से अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं। इसी साल वे सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आए थे। इस फिल्म के गाने येनतम्मा में उनकी स्पेशल अपीयरेंस थी। इसके अलावा उनके पास एक फिल्म है। वे गेम चेंजर नामक मूवी में नजर आएंगे।

Exit mobile version