Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

राम गोपाल ने एक्ट्रेस को दिया मुंह से फुट मसाज, यूजर्स बोले- ये क्या है

Ram Gopal Verma

Ram Gopal Verma

कभी बॉलीवुड के टॉप के डायरेक्टर रहे राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Verma) अब तेलुगू सिनेमा तक सिमट गए हैं. राम गोपला वर्मा के बारे में कहा जाता है कि वो अपनी फिल्मों को हिट कराने के लिए किसी भी हद का प्रमोशन कर सकते हैं. जिसकी वजह से राम अक्सर ही किसी ना किसी विवाद का हिस्सा भी बन जाते हैं. हाल ही में ट्विटर पर वायरल हो रहे कुछ फोटोज और वीडियो भी इसी ओर इशारा कर रहे हैं.

राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Verma) की अजीब हरकत

राम गोपाल वर्मा अपनी आने वाली फिल्म डेंजरस का कुछ इस तरह प्रमोशन कर रहे हैं कि हर कोई हैरान रह गया है. फिल्म की एक्ट्रेस के साथ अजीबो-गरीब हरकत करते हुए राम गोपाल वर्मा की फोटोज और वीडियोज इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं.

रामू ने अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए ऐसी हरकत की कि सोशल मीडिया पर डायरेक्टर की जमकर किरकिरी हो रही है. राम गोपाल वर्मा वीडियो में डेंजरस फिल्म की एक्ट्रेस नैना गांगुली को फुट मसाज दे रहे हैं. आप सोचेंगे कि इसमें अजीब क्या है तो बता दें, राम एक्ट्रेस को फुट मसाज मूंह से दे रहे हैं. राम एक्ट्रेस के सामने नीचे जमीन पर बैठे हुए हैं. वहीं नैना सामने सोफे पर बैठी हैं.

डायरेक्टर ने इस वीडियो का एक फोटो अपने ट्विटर अकाउंट पर भी खुद शेयर किया था. रामू ने फोटो शेयर कर लिखा था कि आशू रेड्डी में डेंजरस मार्क कहां है, फुल वीडियो 30 मिनट में 9:30 पर. इस फोटो में राम एक्ट्रेस के पैर को अपने हाथों में लिए जमीन पर बैठे हैं. और साइको लुक में कैमरा की तरफ देखकर पोज दे रहे हैं.

चुनाव नतीजों से एक दिन पहले कांग्रेस का बड़ा एक्शन, 30 नेताओं को पार्टी से निकाला

राम गोपाल वर्मा को फिल्म का इस तरह से प्रमोशन करने के लिए जमकर ट्रोल किया जा रहा है. एक यूजर ने लिखा- मुझे बुरा लगता है जब मैं रामू सर को ऐसे देखता हूं. कभी ये इंडियन सिनेमा के एक टॉप के डायरेक्टर थे. सभी बड़े एक्टर्स इनके साथ काम करना चाहते थे. वहीं एक और यूजर ने चिंता जताते हुए कहा- रामू ये क्या है. आप ये तो नहीं थे. आपने अपना दर्जा कहां गिरा लिया है. उठ जाओ और कुछ सत्य-कंपनी जैसा क्लासिक बनाओ.

बात करें राम गोपाल वर्मा की फिल्म डेंजरस की तो, ये एक लेसबियन क्राइम स्टोरी है. इस फिल्म में अप्सरा रानी और नैना गांगुली लीड रोल में हैं. फिल्म 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म की कहानी दो लड़कियों पर बेस्ड है, जो एक दूसरे से जुनूनी हद तक प्यार करती हैं, फिल्म में राजपाल यादव भी हैं. राम गोपाल ने एक्ट्रेस को दिया मुंह से फुट मसाज, यूजर्स बोले- ये क्या है

Exit mobile version