Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अचानक लापता हुए महोबा के ADM राम सुरेश वर्मा, अलाधिकारियों में मचा हड़कंप

ADM Ram Suresh Verma

ADM Ram Suresh Verma

उत्तर प्रदेश के महोबा जनपद में तैनात अपर जिलाधिकारी राम सुरेश वर्मा  मंगलवार देर शाम अचानक से लापता हो गए। एडीएम के अचानक गायब होने से आलाधिकारियों में हड़कंप मच गया।

करीब 6 घंटे तक मुख्यालय में संपर्क न होने के चलते चित्रकूट धाम मंडल के कमिश्नर और आईजी लाव लश्कर के साथ महोबा पहुंचे। करीब 8 घंटे बाद मुख्यालय से 100 किलोमीटर दूर लहचूरा बांध के समीप एडीएम के मिलने के बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने राहत की सांस ली।

दरअसल, कलेक्ट्रेट सभागार में मंगलवार शाम को जिला स्तरीय मॉनिटरिंग सेल की मीटिंग चल रही थी। इसमें किसी बात को लेकर एडीएम राम सुरेश वर्मा की आलाअधिकारी से तीखी नोकझोंक हो गई। इस दौरान एडीएम राम सुरेश वर्मा डिप्रेशन में आ गए और डॉक्टर गुलशेर के पास पहुंचे। डॉक्टर से मिलने के बाद एडीएम राम सुरेश वर्मा का मोबाइल बंद होने से प्रशासनिक महकमे में खलबली मच गई।

दो डंपरों में भीषण भिड़ंत, एक ड्राइवर के दोनों पैर बुरी तरह से जख्मी

कई घंटों की तलाश के बाद भी एडीएम की गाड़ी और मोबाइल का लोकेशन न मिलने पर आसपास के जनपदों में पुलिस व प्रशासनिक टीमों ने गहनता से तलाश शुरू कर दी। रात करीब 1:00 बजे मोबाइल ऑन होने पर एडीएम के महोबा से करीब 100 किलोमीटर दूर लहचूरा बांध के समीप मिलने के बाद प्रशासनिक अमले ने राहत की सांस ली।

अधिकारियों का कहना है कि मोबाइल बंद होने की वजह से परेशानी बढ़ी। फिलहाल एडीएम राम सुरेश वर्मा के मिलने पर डीएम सत्येन्द्र कुमार ने खुशी जाहिर कर राहत की सांस ली है।

Exit mobile version