Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एक्ट्रेस का हुआ एक्सीडेंट, कार हुई चकनाचूर, हॉस्पिटल में भर्ती है बेटी

Rambha

Rambha

बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस रंभा (Rambha) को लेकर शॉकिंग खबर सामने आई है। रंभा की कार का एक्सीडेंट हो गया है। एक्सीडेंट में रंभा की कार चकनाचूर हो गई। कार में एक्ट्रेस के बच्चे और उनकी नैनी भी मौजूद थी। एक्ट्रेस की बेटी को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

एक्ट्रेस रंभा (Rambha)  ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कार एक्सीडेंट की शॉकिंग खबर को फैंस संग साझा किया है। उन्होंने कार की तस्वीरें भी शेयर की हैं। फोटोज में आप देख सकते हैं कि रंभा की कार बुरी तरह डैमेज हो चुकी है। हालांकि, उन्हें ज्यादा चोटें नहीं आई हैं।

एक्सीडेंट की दुखद खबर फैंस संग साझा करते हुए रंभा ने अपनी पोस्ट में लिखा- बच्चों को स्कूल से पिक करते हुए हमारी कार की एक दूसरी कार से टक्कर हो गई। मेरे साथ बच्चे और नैनी कार में थे। हम सभी सुरक्षित हैं। हमें हल्की चोटें आई हैं। लेकिन मेरी नन्ही साशा अभी भी हॉस्पिटल में है। प्लीज हमारे लिए दुआ करें। आपकी दुआएं बहुत मायने रखती हैं।

अस्पताल में है रंभा (Rambha) की बेटी

रंभा ने कार की फोटोज शेयर करने के साथ हॉस्पिटल के रूम से अपनी बेटी की फोटो भी साझा की है। रंभा की बेटी अस्पताल के बेड पर लेटी हुई नजर आ रही है। डॉक्टर्स उनका इलाज कर रहे हैं।  रंभा ने फैंस से रिक्वेस्ट की है कि वो उनके लिए प्रार्थना करें।

आम आदमी को महंगाई से राहत, इतने रूपर सस्ता हुआ LPG सिलेंडर

रंभा की पोस्ट पर सेलेब्स और फैंस कमेंट करके उनका हाल पूछ रहे हैं और उनकी बेटी के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं। वहीं, कई लोग इस मुश्किल समय में रंभा को स्ट्रॉन्ग रहने की भी सलाह दे रहे हैं। रंभा की पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है। रंभा के एक्सीडेंट की खबर ने फैंस को परेशान कर दिया है।

कौन है रंभा (Rambha)

रंभा भले ही अब फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन एक समय में बॉलीवुड में उनका बड़ा नाम था। रंभा सलमान खान के साथ जुड़वा फिल्म में नजर आई थीं। उन्हें इस फिल्म से खास पहचान मिली थी। जुड़वा के अलावा रंभा ‘घरवाली बाहरवाली’,  ‘क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता’ समेत कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। हिंदी सिनेमा के अलावा रंभा तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम, बंगाली फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

Exit mobile version