Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रामचरण की पत्नी उपासना ने सास के लिए लिखे नोट में बोला “थैंक्यू”

Chiranjeevi, ramchran

Chiranjeevi, ramchran

मुंबई| साउथ सुपरस्टार रामचरण (Ramcharan) की पत्नी ने सास पर उड़ेला प्यार, कहा-राम को मुझसे शेयर करने के लिए “थैंक्यू”(thank you)

साउथ एक्टर रामचरण (Ramcharan) की पत्नी ने अपनी सास के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर एक प्यारी सी वीडियो शेयर की है। जिसमें सास-बहू के बीच मजबूत बॉन्डिंग नजर आ रही है।

साउथ के सुपरस्टार रामचरण (Ramcharan) की मां सुरेखा (surekha) वाणी का आज जन्मदिन है। एक्टर रामचरण (Ramcharan) की पत्नी उपासना कमिनेनी (Upasana) ने अपनी सास के लिए बेहद खूबसूरत मैसेज लिखा है। जिसमें सास-बहू के बीच अच्छी बॉन्डिंग और प्यार दोनों झलक रहा है। उपासना (Upasana) ने सास के जन्मदिन पर अपने परिवार की वीडियो शेयर की। जिसमें उपासना (Upasana) और उनकी सास के बीच प्यारी सी केमेस्ट्री देखने को मिली। रामचरण (Ramcharan) की पत्नी उपासना ने सास के लिए लिखे नोट में बोला “थैंक्यू”(thank you)

उपासना (Upasana)  ने इंस्टाग्राम  (Instagram) पर लिखा ‘हैप्पी हैप्पी बर्थडे मेरी प्यारी अथामा। आप हमारे शादीशुदा जीवन की नींव हो। आरसी और राइम को मेरे साथ शेयर करने के लिए थैंक यू। लव यू लोड्स।’ साउथ फिल्म इंडस्ट्री में रामचरण (Ramcharan) और उपासना (Upasana) लव बर्ड्स के रूप में जाने जाते हैं। हमेशा दोनों अपने सोशल मीडिया पर एक दूसरे के लिए प्यार भरे पोस्ट करते रहते हैं।

रामचरण (Ramcharan) की लेडी लव एक सफल आंत्रप्रेन्योर हैं। उपासना (Upasana) एक बड़े बिजनेस फैमिली से आती हैं। उन्होंने ग्रेजुएशन करते ही बिजनेस वर्ल्ड में कदम रख दिया था। जिसके बाद एक के बाद एक वो कामयाबी की सीढ़ी चढ़ती गई और एक सफल बिजनेस वुमन बन गई। उन्होंने रामचरण (Ramcharan) से 2012 में शादी कर ली। एक इंटरव्यू में उपासना (Upasana) ने अपनी सास के बारे में कहा था कि शादी के बाद सभी लड़कियों की तरह मैं डरी हुई थी कि नए घर में जाना है लेकिन रामचरण (Ramcharan) के परिवार ने मुझे बहुत प्यार दिया। मेरी सास सुरेखा वाणी ने मुझे अपनी बेटी की तरह रखा। इन सभी ने इतना प्यार दिया कि मैं अपने घर को भूल ही गई।

सुरेखा (surekha) वाणी तेलुगु एक्टर अल्लु रामलिंगई (Allu Ramalingai) की बेटी हैं। सुरेखा (surekha) के पिता को चिरंजीवी (Chiranjeevi) इतने पसंद आए कि उन्होंने बेटी की शादी चिरंजीवी (Chiranjeevi) से कर दी। 20 फरवरी 1980 को चिरंजीवी (Chiranjeevi) और सुरेखा (surekha)  की शादी हुई थी। दोनों की दो बेटियां सुष्मिता और श्रीजा और बेटा रामचरण (Ramcharan)  हैं। सुरेखा (surekha) सिंपल लाइफ जीना पसंद करती हैं। वे मीडिया से दूर रहती हैं।

उपासना (Upasana)  ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर लिखा ‘हैप्पी हैप्पी बर्थडे मेरी प्यारी अथामा। आप हमारे शादीशुदा जीवन की नींव हो। आरसी और राइम को मेरे साथ शेयर करने के लिए थैंक यू। लव यू लोड्स।’ साउथ फिल्म इंडस्ट्री में रामचरण (Ramcharan) और उपासना (Upasana) लव बर्ड्स के रूप में जाने जाते हैं।  साउथ सुपरस्टार रामचरण (Ramcharan) की पत्नी ने सास पर उड़ेला प्यार, कहा-राम को मुझसे शेयर करने के लिए “थैंक्यू” (thank you) साउथ एक्टर रामचरण की पत्नी ने अपनी सास के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर एक प्यारी सी वीडियो शेयर की है। जिसमें सास-बहू के बीच मजबूत बॉन्डिंग नजर आ रही है।साउथ के सुपरस्टार रामचरण (Ramcharan) की मां सुरेखा वाणी का आज जन्मदिन है। एक्टर रामचरण (Ramcharan) की पत्नी उपासना (Upasana) कमिनेनी ने अपनी सास के लिए बेहद खूबसूरत मैसेज लिखा है। जिसमें सास-बहू के बीच अच्छी बॉन्डिंग और प्यार दोनों झलक रहा है। उपासना (Upasana) ने सास के जन्मदिन पर अपने परिवार की वीडियो शेयर की। जिसमें उपासना (Upasana) और उनकी सास के बीच प्यारी सी केमेस्ट्री देखने को मिली। रामचरण (Ramcharan) की पत्नी उपासना (Upasana) ने सास के लिए लिखे नोट में बोला “थैंक्यू”(thank you)

उन्होंने राम चरण (Ramcharan) से 2012 में शादी कर ली। एक इंटरव्यू में उपासना (Upasana) ने अपनी सास के बारे में कहा था कि शादी के बाद सभी लड़कियों की तरह मैं डरी हुई थी कि नए घर में जाना है लेकिन रामचरण (Ramcharan) के परिवार ने मुझे बहुत प्यार दिया। मेरी सास सुरेखा वाणी ने मुझे अपनी बेटी की तरह रखा। इन सभी ने इतना प्यार दिया कि मैं अपने घर को भूल ही गई।

Exit mobile version