Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जब सबसे अधिक जरूरत थी तब रामगोविन्द चौधरी मेरे साथ खड़े रहे : अखिलेश यादव

akhilesh yadav

akhilesh yadav

बलिया। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) मंगलवार को अपनी चुनावी सभा में बांसडीह से प्रत्याशी और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी (Ramgovind chaudhary) के कद को और बढ़ा गए। उन्होंने कहा कि मुझे जब सबसे अधिक जरूरत थी, तब रामगोविन्द चौधरी मेरे साथ खड़े रहे।

बांसडीह से सपा प्रत्याशी रामगोविन्द चौधरी नौवीं बार विधानसभा में पहुंचने के लिए पूरा दमखम लगा रहे हैं। इसके पहले की विधानसभा में अखिलेश यादव ने उन्हें नेता प्रतिपक्ष बनाकर यह जताया था कि जो संकट में साथ खड़ा रहेगा उसे इनाम मिलेगा।

यह चुनाव छलिया बनाम बलिया का : अखिलेश यादव

उल्लेखनीय है कि, 2017 के विधानसभा चुनाव से पहले सपा कुनबे में मची रार के समय रामगोविन्द चौधरी अखिलेश यादव के साथ खड़े नजर आए। पिण्डहरा के मैदान में आयोजित चुनावी सभा के दौरान अखिलेश यादव ने अपने बगलगीर रामगोविन्द चौधरी के बारे में जब नाम लेकर बोलना शुरू किया तो उनके समर्थकों में जोश भर गया।

अखिलेश यादव ने कहा कि यही रामगोविन्द चौधरी थे जो मेरे साथ तब खड़े रहे जब मुझे इनकी सबसे अधिक जरूरत थी। कहा कि सदन में भी यदि कोई भाजपा का मुकाबला करता है तो रामगोविन्द ही करते हैं। इसलिए इन्हें जिताकर सदन में भेज देना। अखिलेश यादव के इस सम्बोधन के दौरान रामगोविन्द चौधरी ने हाथ जोड़कर अखिलेश को कृतज्ञता जताई।

Exit mobile version