Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जया प्रदा हो सकती है गिरफ्तार, इस मामले में रामपुर पुलिस कर रही तलाश

Jayaprada

Jaya Prada

रामपुर। दिग्गज अभिनेत्री और राजनेता जया प्रदा ( Jaya Prada) जल्द ही गिरफ्तार हो सकती हैं। रामपुर पुलिस उनकी तलाश में है। जया प्रदा की गिरफ्तारी का आदेश दिया है रामपुर की एमपी/एमएलए अदालत ने पुलिस अधीक्षक को। पुलिस अधीक्षक को एक स्पेशल टीम बनाने और पूर्व सांसद को गिरफ्तार कर कोर्ट में 27 फरवरी को पेश करने का आदेश दिया गया है। सीनियर प्रोसेक्यूशन ऑफिसर अमरनाथ तिवारी ने बताया कि जया प्रदा के खिलाफ सातवीं बार गैर जमानती वारंट जारी कियी गया। बावजूद इसके सोमवार को सुनवाई के लिए कोर्ट नहीं पहुंचीं। तब जाकर कोर्ट ने सख्त रूख अख्तियार कर यह आदेश दिया है।

जया प्रदा ( Jaya Prada) पर आरोप 

जया प्रदा ( Jaya Prada) आचार संहिता उल्लंघन से जुड़े दो मामलों में ‘फरार’ बताई जा रही हैं। दरअसल जया प्रदा ने साल 2019 में रामपुर से बीजेपी के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ा था। चुनाव के दौरान एक्ट्रेस पर चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगा। और दो अलग-अलग मामले दर्ज किए गए थे। यह मामले रामपुर की एमपी एमएलए कोर्ट में चल रहे हैं। लेकिन जया प्रदा तय तारीखों पर सुनवाई के लिए कोर्ट में पेश नहीं हो रही थी। नतीजन उनके खिलाफ एक के बाद एक गैर जमानती वारंट जारी होते रहे।

विवादों से है पुराना नाता

यह पहली बार नहीं है जब जया प्रदा किसी विवाद में फंसी हैं। अभिनेत्री को पिछले साल चेन्नई की एक अदालत ने पुराने मामले में दोषी पाया था। खबरों के मुताबिक, जया प्रदा पर अपने थिएटर के कर्मचारियों को ईएसआई का पैसा नहीं देने का आरोप लगा था। कथित तौर पर, जया प्रदा ने अपने उपर लगे आरोपों को स्वीकार कर लिया।

पूर्व सांसद जयाप्रदा के खिलाफ जारी हुआ गैर जमानती वारंट, इस मामले में हुई कार्रवाई

मामले को खारिज करने की मांग करते हुए लंबे बकाया का भुगतान करने का वादा भी किया। हालाँकि, अदालत उनकी इस अपील को खारिज कर दिया और उन्हें छह महीने जेल की सजा के साथ 5 हज़ार रुपये का जुर्माना लगाया।

Exit mobile version