Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भगवामाय हुई राम की नगरी, सीएम योगी के रोड शो में हुई फूलों की बारिश

अयोध्या। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने रामनगरी में तीन किलोमीटर का रोड शो (Road Show) किया। इस दौरान राम की नगरी (Ram’s city) भगवा (Saffron) रंग से रंगी नजर आई। रोड शो में जगह-जगह फूलों की बारिश हुई।

चार बजे के बाद यहां पहुंचे सीएम साकेत महाविद्यालय हेलीपैड पर उतरे फिर टेढ़ी बाजार चौराहे से नये घाट तक करीब तीन किलोमीटर का रोड शो किया। मुख्यमंत्री के रोड शो के दौरान जगह-जगह उनके रथ पर पुष्प वर्षा हुईं और जय श्रीराम का उदघोष हुआ। भाजपाईयों के भारी हुजूम के साथ सीएम के रोड शो का कारवां तीन घंटे में नये घाट पहुंचा। जब मुख्यमंत्री रामजन्मभूमि गेट नम्बर तीन के समक्ष पहुंचे तो वहीं से रामलला को प्रणाम किया।

सपा के कार्यकाल में प्रदेश में बिजली आती नहीं थी आज जाती नहीं है : सीएम योगी

अयोध्या से भाजपा प्रत्याशी वेद प्रकाश गुप्ता के लिए रोड शो करते हुए सीएम ने कार्यकर्ताओं का भी उत्साह बढ़ाया। सीएम के रोड शो के दौरान सड़क के किनारे और छतों पर काफी संख्या में लोग उमड़े। अगल बगल के घरों की छतों पर खड़ी महिलाओं का भी मुख्यमंत्री ने अभिवादन किया। कड़ी सुरक्षा के बीच हुए सीएम के रोड शो के दौरान पूरा मार्ग जय श्रीराम के उदघोष से गूंजता रहा।

टेढ़ी बाजार से नये घाट तक पहुंचने में करीब तीन घंटे से ज्यादा लग गए। नये घाट पर पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया। मुख्यमंत्री गुरुवार को अयोध्या में ही रुकेंगे और शुक्रवार सुबह रामलला और हनुमानगढ़ी का दर्शन कर संत-मंहतों का आशीर्वाद लेगें। रोड शो के दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा , सांसद लल्लू सिंह, मेयर ऋषिकेश उपाध्याय आदि उनके साथ रथ पर सवार थे।

Exit mobile version