Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रणबीर-आलिया ने बिताए खास पल, वायरल हुई बर्थडे की तस्वीरें

रणबीर कपूर अपने बर्थडे पर आलिया भट्ट के साथ जोधपुर में थे। दोनों ने साथ में कुछ अच्छा वक्त गुजारा। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इनमें दोनों साथ बैठकर सनसेट निहार रहे थे। अब उनके वकेशन के कुछ अनदेखे फोटोज वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में रणबीर सिल्वर कलर का तकिया लगाए लेटे दिख रहे हैं और आलिया उनके साथ हैं।

आलिया-रणबीर ने बिताए खास पल

रणबीर अपने 39वें बर्थडे का जश्न मनाने जोधपुर में थे। उनकी तस्वीरें वायरल होने पर लोग कयास लगा रहे थे कि वे अपना वेडिंग वेन्यू देखने गए हैं। 28 सितंबर को रणबीर का बर्थडे था। इस मौके पर दोनों ने साथ में कुछ सुकून के पल बिताए। इस बार आलिया ने रणबीर के बर्थडे पर उनकी तस्वीर शेयर करके पहली बार खुलकर फीलिंग्स का इजहार किया।

गौरी ने शेयर की घर की तस्वीर, किंग खान बोले- जो भाई साथ….

आलिया ने फोटो के साथ लिखा, हैपी बर्थडे मेरी जिंदगी। इस फोटो में दोनों किसी झील के पास सनसेट निहारते नजर आ रहे हैं। आलिया की लोकेशन सुजान जवाई कैंप दिखाई दे रही है। यह लग्जरी सफारी कैंप है

इस बीच रणबीर और आलिया की दो तस्वीरें सामने आई हैं। एक तस्वीर में रणबीर लेटे हैं और आलिया उनकी बातें सुनती दिख रही हैं। दूसरी फोटो में वह शायद उनको कॉफी मग पकड़ा रही हैं। वर्कफ्रंट पर बात करें तो रणबीर के बर्थडे पर उनकी अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ का पोस्टर रिलीज हुआ है। इसमें रणबीर का फर्स्ट लुक दिखाई दिया है। वहीं उनकी और आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र का भी लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Exit mobile version