Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एक साल की हुई रणबीर-आलिया की लाड़ली, एक्ट्रेस ने शेयर की ‘राहा’ की क्यूट तस्वीर

Raha

raha first birthday celebration

बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर कपूर की बेटी राहा कपूर (Raha) एक साल की हो गई है। बीते साल 6 नवंबर को आलिया ने एक बेटी को जन्म दिया था। आलिया और रणबीर दोनों बी-टाउन के प्राउड और वर्किंग पेरेंट्स हैं। दोनों अपनी बेटी को पूरा वक्त देते हैं और अपने काम पर भी जाते हैं। आए दिन रणबीर और आलिया इंटरव्यू में अपनी बेटी राहा की छोटी-छोटी बातें शेयर करते हैं। वे अपनी बेटी के साथ उन पलों को बेहद ही एंजाॅय कर रहे हैं। राहा के एक साल के होने की खुशी में आलिया ने सेलिब्रेशन की कुछ क्यूट सी तस्वीरें शेयर की हैं।

आलिया ने यूं मनाया राहा (Raha) का बर्थडे

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर राहा के बर्थडे के खास मौके पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें राहा का फेस तो रिवील नहीं किया गया है, लेकिन उनके छोटे-छोटे हाथ जरूर दिखाई दे रहे हैं। वे अपने बर्थडे पर केक के साथ खेलती दिखाई दे रही हैं। वहीं, एक फोटो में रणबीर और आलिया के साथ राहा भी पूजा करती नजर आ रही हैं। इन फोटोज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

तस्वीरें शेयर करने के साथ ही आलिया ने अपनी बेटी के लिए प्यार-भरा नोट भी लिखा है, उन्होंने लिखा- “हमारा एंजॉय, हमारी लाइफ.. हमारी रोशनी। ऐसा लगता है जैसे कल ही हम आपके लिए यह गाना बजा रहे थे, जब आप मेरे पेट में लात मार रहे थे। कहने को कुछ नहीं है, केवल इतना है कि हम आपको अपने जीवन में पाकर धन्य हैं। आप हर दिन को एक फुल टेस्टी केक के टुकड़े जैसा महसूस कराते हैं। हैप्पी बर्थडे बेबी टाइगर.. हम तुम्हें प्यार से भी ज्यादा प्यार करते हैं।”

दादी और नानी ने भी लुटाया प्यार

नीतू कपूर ने अपनी पोती राहा (Raha) के पहले बर्थडे पर खुशी जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, “देखते ही देखते वह एक साल की हो गई। मेरी प्यारी सी गुड़िया राहा को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। हम सभी आपसे बहुत प्यार करते हैं।”

वहीं, रणबीर की बहन और राहा की बुआ रिद्धिमा ने भी यही पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वहीं, राहा की नानी और आलिया की मां सोनी राजदान ने भी अपनी नातिन पर प्यार लुटाया है।

UP ATS की बड़ी सफलता, ISIS के दो आंतकियों को धर-दबोचा

उन्होंने एक केक की फोटो शेयर करते हुए लिखा, “ऐसा लगता है कि बस कल ही तुमने हमारी दुनिया में कदम रखा था। विश्वास नहीं होता कि एक साल गुजर चुका है। डार्लिंग राहा आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई।”

Exit mobile version