Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रणबीर को हर वक्त नजरों के सामने चाहिए आलिया भट्ट, बोले- वो न हो तो बाथरूम….

Ranbir Kapoor

Ranbir Kapoor

मुंबई। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt and Ranbir Kapoor) की जोड़ी इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर और डिमांडिंग जोड़ियों में गिनी जाती है। ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) फेम इस कपल की लव मैरिज हुई है और दोनों एक दूसरे से बेइंतेहा प्यार करते हैं। फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) में जहां रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के बिना अधूरा दिखाया गया है वहीं रियल लाइफ में भी उनका हाल कुछ ऐसा ही है। रणबीर ने खुद इस बात को एक्सेप्ट किया कि वह आलिया भट्ट पर बहुत ज्यादा निर्भर हैं।

आलिया भट्ट पर बहुत निर्भर हैं रणबीर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित जब एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से पूछा गया कि क्या असल जिंदगी में भी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt and Ranbir Kapoor) एक दूसरे पर इतने ही ज्यादा निर्भर हैं जैसे वो फिल्म में नजर आते हैं? तो जवाब में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने कहा कि वह हर वक्त आलिया को अपने पास चाहते हैं। वह उनके बिना अकेला महसूस करते हैं।

आलिया ना हों तो बाथरूम तक नहीं जाता

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने कहा, ‘मैं इस बात पर बहुत घमंड महसूस करता हूं कि मैं बहुत स्वतंत्र और अलग किस्म का इंसान हूं, लेकिन सच तो ये है कि मैं उस पर (आलिया भट्ट पर) बहुत ज्यादा निर्भर हूं। अगर मैं नहीं जानता कि आलिया (Alia Bhatt) कहां है तो मैं बाथरूम तक नहीं जाता और ना ही खाना खाता हूं।

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने कहा कि उनके लिए यह बहुत जरूरी है कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हमेशा उनकी नजरों के सामने हों। उन्होंने कहा कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे दोनों रोमांटिक बातें करते हैं या नहीं, लेकिन वो बस आलिया भट्ट के साथ और उनके पास होना चाहते हैं। बता दें कि दोनों की लव स्टोरी फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर ही शुरू हुई थी।

Exit mobile version