Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आलिया भट्ट से शादी करेंगे रणबीर कपूर: शादी की नई तारीख तय

आलिया

आलिया

मुंबई। यह शायद नौवीं बार है जब आप सुन रहे हैं जब रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। वैसे भी, इस पर सबसे हालिया विकास यह है कि यह दिसंबर 2022 नहीं है जैसा कि कुछ समय पहले मीडिया के एक वर्ग द्वारा रिपोर्ट किया गया था, बल्कि अक्टूबर 2022 था।

रामायण पर आधारित फिल्म में राम का किरदार निभायेंगे रणबीर कपूर

पहले यह पिछले साल होना था। तब, यह इस साल अप्रैल होना चाहिए था। लेकिन निश्चित रूप से, यह अप्रैल 2022 नहीं है जो सिर्फ 20 दिन दूर है अब तक, कपूर और भट्ट परिवार का नवीनतम निर्णय यह है कि शादी इस साल अक्टूबर में होगी।

एक सूत्र का कहना है, “वास्तव में कोई नहीं जानता कि आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) की शादी की बात आने पर तारीखें आगे-पीछे क्यों हो रही हैं। जहां तक ​​मुंबई के पाली हिल में कृष्णा राज के जीर्णोद्धार की बात है – उनका निवास – यह तैयार नहीं है; यह आज से कम से कम 18 महीने और लग सकते हैं ताकि किसी को अंदर जाने और बसने के लिए हर तरह से तैयार हो सक

न रणबीर कपूर न कार्तिक आर्यन, इस एक्टर की हुई ‘बैजू बावरा’ में एंट्री

‘शोले’ में बोले गब्बर सिंह: कब है होली, कब? शर्त है कि आप अभी भी इस भट्ट लड़की और कपूर लड़के के लिए कह रहे हैं: “कब है शादी, कब?”

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इसके अलावा वे अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से शादी को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब दोनों की शादी की नई डेट सामने आई है। बताया जा रहा है कि कपल अब अक्टूबर 2022 में ही शादी करेंगे। इससे पहले खबर आई थी कि रणबीर-आलिया दिसंबर 2022 में शादी के बंधन में बंधेंगे। हालांकि, कपल की तरफ से शादी को लेकर अब तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

बैचलर पार्टी में आलिया का जलवा, ब्लैक बैकलेस ड्रेस में बिखेरा जलवा

आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर(Ranbir Kapoor) की शादी पिछले साल ही हो जाती, लेकिन कोरोना महामारी के कारण उनकी शादी पोस्टपोन हो गई थी। इसके बाद खबर आई थी कि दोनों इस साल अप्रैल महीने में शादी कर लेंगे। लेकिन, अब कंफर्म हो गया है कि उनकी शादी अप्रैल में तो नहीं होगी। क्योंकि, अगला महीना शुरू होने में सिर्फ 20 दिन बाकी रह गए हैं और दोनों की फैमिली ने किसी भी तरह की तैयारियां शुरू नहीं की है।

अब कपूर और भट्ट फैमिली ने फैसला किया है कि रणबीर-आलिया की शादी इस साल अक्टूबर महीने में ही होगी। सूत्र के मुताबिक, “वास्तव में कोई नहीं जानता कि आलिया और रणबीर की शादी की बात आने पर तारीखें आगे-पीछे क्यों हो रही हैं। जहां तक पाली हिल में कृष्णा राज (उनका घर) के रिनोवेशन की बात है, तो उनका यह घर तैयार नहीं है। कपल के इस नए घर को पूरी तरह तैयार होने में कम से कम 18 महीने और लग सकते हैं। इसके बाद ही कपल इस घर में शिफ्ट हो सकता है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया और रणबीर पहली बार अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय भी नजर आएंगी। इसके अलावा आलिया के पास एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’, संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ और ‘डार्लिंग्स’ है। वहीं रणबीर की बात करें तो वो लव रंजन की अपकमिंग फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ दिखाई देंगे। फिल्म में डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर भी अहम भूमिका में होंगे।

Exit mobile version