Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘सीता मैया का चीरहरण…’, रणदीप सुरजेवाला की फिसली जुबान, BJP हुई आगबबूला

Randeep Surjewala

Randeep Surjewala

नई दिल्ली। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) एक विवादास्पद बयान देकर घिर गए हैं। राजस्थान के उदयपुर में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने ‘सीता मैया के चीरहरण’ की बात कह दी। उनके इस बयान के बीजेपी नेताओं ने मुद्दा बना लिया है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला मीडिया के सामने ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स जैसी केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप लगा रहे थे उसी समय उन्होंने उनकी जुबान फिसल गई है और ‘द्रौपदी के चीरहरण’ की बजाए ‘सीता मैया का चीरहरण’ कह गए।

रणदीप सुरजेवाला ने कहा, ‘बीजेपी पिछले चुनावों में बुरी तरह से हारी है। लोकतंत्र, कानून और नैतिकता की विजय होगी। जैसे एक समय में ‘सीता मैया का चीरहरण’ हुआ था वो लोग प्रजातंत्र का करना चाहते हैं… ऐसे लोग हारेंगे और बेनकाब हो जाएंगे।’ बता दें कि सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ये प्रेस कॉन्फ्रेंस राज्यसभा चुनाव को लेकर कर रहे थे।

दरअसल कांग्रेस प्रवक्ता (Randeep Surjewala) महाभारत में द्रौपदी के चीरहरण की घटना का जिक्र करना चाहते थे लेकिन वो भूल से उनके मुंह से ‘सीता मैया का चीरहरण’ निकल गया। हाल ही में नूपुर शर्मा के बयान से चौतरफा घिरी बीजेपी को मौका मिल गया और पार्टी के नेताओं ने रणदीप सुरजेवाला को घेर लिया। पार्टी के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा ये कोई जुबान फिसलने का मामला नहीं है। उन्होंने कहा कि वो जनेऊधारी हिंदू होने का दावा करते हैं लेकिन वो ‘राम संस्कृति’ के बजाए ‘रोम संस्कृति’ पर विश्वास करते हैं।

टी-20 सीरीज में कोरोना की बाउंसर, साउथ अफ्रीका का प्लेयर पॉजिटिव

बता दें कि 10 जून को राज्यसभा चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे। कांग्रेस इस समय हरियाणा और राजस्थान ्में अपने बागी विधायकों को मनाने में जुटी है। इसके साथ ही सभी को होटल में रखा गया है। हरियाणा में निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर कार्तिकेय शर्मा के मैदान में आ जाने से कांग्रेस का गणित गड़बड़ा गया है। वहीं राजस्थान में सुभाष चंद्रा की उम्मीदवारी से भी कांग्रेस को अपने नंंबर संभालने के लिए जुगत भिड़ानी पड़ रही है।

Exit mobile version