Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रंगोली चंदेल ने शेयर किया पुलिस संग बातचीत का स्क्रीनशॉट

नई दिल्ली| ‘क्वीन’ एक्ट्रेस कंगना रनौत ने मूवी माफिया और नेपोटिज्म पर बड़ा बयान दिया था। नेपोटिज्म पर तो कंगना रनौत शुरू से ही लड़ाई लड़ती आ रही हैं, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद यह लड़ाई आग की तरह फैल रही है। अब कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने व्हॉट्सऐप स्क्रीनशॉट शेयर किया है। इसमें वह मुंबई पुलिस से बातचीत करती नजर आ रही हैं। पहले खबर आई थी कि मुंबई पुलिस, कंगना का सुशांत सिंह राजपूत मामले में बयान दर्ज कर सकती है। ऐसे में रंगोली ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा है कि कंगना के पास अभी तक कोई भी फॉर्मल सम्मन नहीं आया है। पिछले दो हफ्तों से रंगोली के पास पुलिस के फोन आ रहे हैं। कंगना अपना बयान दर्ज कराना चाहती हैं लेकिन मुंबई पुलिस की ओर से कोई जवाब नहीं मिल रहा है।

‘अ फ्लाइंग जट’ की शूटिंग के दौरान टाइगर श्रॉफ से हुई थी बड़ी चूक

इस स्क्रीनशॉट में रंगोली ने लिखा है कि आप मुंबई पुलिस की तरफ से किसी को भेज सकते हैं ताकि कंगना अपना स्टेटमेंट दर्ज करा सके? इस पर मुंबई पुलिस के अधिकारी कहते हैं कि चूंकि जांच हर दिन के हिसाब से हो रही है, ऐसे में ये संभव नहीं है। रंगोली इसके बाद एक लंबे मैसेज में आश्वासन देती हैं कि वह इस मामले में मुंबई पुलिस की पूरी मदद करना चाहती हैं और कंगना भी चाहती हैं कि सुशांत सिंह राजपूत को न्याय मिले इसलिए वह अपने बयान को दर्ज कराने के लिए मुंबई पुलिस के सवालों का इंतजार कर रही हैं।

फिल्म ‘दिल बेचारा’ देखने के लिए एक्साइटेड हैं कार्तिक आर्यन

आपको बता दें कि कंगना रनौत ने अपने एक इंटरव्यू में सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े खुलासे करने की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि अगर मैं साबित न कर पाऊं कि वह सुसाइड नहीं मर्डर था तो मैं अपना पद्मश्री वापस कर दूंगी। इसके अलावा कंगना ने कई बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साधा था।

Exit mobile version