Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

श्री काशी विश्वनाथ धाम में पहुंचे रणवीर कपूर और आलिया भट्ट

वाराणसी। श्री काशी विश्वनाथ धाम (Shree Kashi Vishwanath Dham) में गुरुवार की शाम युवा अभिनेता रणवीर कपूर (Ranveer Kapoor) और अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को देख श्रद्धालुओं की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। दोनों का श्रद्धालुओं ने हर-हर महादेव के उद्घोष से स्वागत किया। लोगों के प्यार को देख युवा अभिनेता भी खुश दिखे।

इसके पहले दोनों ने फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में हिस्सा लिया। फिल्म की पूरी यूनिट दिनभर गंगा के तट पर और विश्वनाथ धाम में शूटिंग हुई। वहां कैमरा, लाइट, साइलेंट, एक्शन और ओके जैसे शब्दों से गूंजते रहे। शूटिंग के बाद रणवीर और आलिया ने धाम के ताड़केश्वर मंदिर में दर्शन पूजन भी किया।

बताते चलें पिछले चार दिनों से लगातार फिल्म की अलग-अलग लोकेशन पर शूटिंंग चल रही है। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म ब्रह्मास्त्र सितम्बर 2022 में रिलीज़ होगी। फिल्म की शूटिंग बुल्गारिया में भी हुई है। इस फिल्म के कुछ गाने काशी में साल 2019 में फिल्माए गए थे।

उस समय रणबीर कपूर की तबियत खराब होने की वजह से गानों के कुछ अंश नहीं फिल्माए जा सके थे। जिन्हें अब काशी की गलियों और गंगा की बीच धारा पर बजड़े पर फिल्माया जा रहा है।

रामघाट की गलियों में चल रही शूटिंग के दौरान सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम किये गए हैं। उधर, काशी विश्वनाथ धाम में शूटिंग को लेकर लोग सोशल मीडिया में नाराजगी भी जताते रहे।

Exit mobile version