Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

छोटे पर्दे पर नज़र आने वाले है रणवीर, शो को होस्ट करते आएंगे नज़र

Ranveer is going to be seen on the small screen, will be seen hosting show

Ranveer is going to be seen on the small screen, will be seen hosting show

बॉलीवुड के हॉट एक्टर में से एक रणवीर सिंह जल्द ही छोटे पर्दे पर नज़र आने वाले हैं। दरअसल टेलीविजन चैनल देखने वालों की पसंद में फिर से अव्वल नंबर बनने की लगातार कोशिशें कर रहे चैनल कलर्स ने इस बार मॉनसून में अपना सबसे बड़ा ध्रुव का पत्ता फेंकने का मन बना लिया है। ख़बरें हैं की कलर्स बाजीराव को अपने चैनल पर एक खास शो देकर एंट्री करा रहा है। बता दे बीते हफ्ते की टीआरपी के हिसाब से देश में पैसे देकर चैनल देखने वालों में स्टार प्लस नंबर एक पर, सोनी सब नंबर दो और कलर्स चैनल तीसरे नंबर पर है। कलर्स चैनल के प्रबंधन की इस बारे में अभिनेता रणवीर सिंह से लंबी लंबी बातें हाल ही में होती रही हैं। रविवार की रात रणवीर जब अपनी पत्नी दीपिका के साथ मुंबई लौटे तो समझा यही गया कि ऐसा दीपिका की अगले महीने से शुरू होने जा रही फिल्म के लिए है।

लेकिन, असल में खबर अब सामने आई है कि दरअसल ये यात्रा रणवीर की वजह से ज्यादा जरूरी थी। रणवीर ने इस बारे में मंगलवार से ही काम काज भी करना शुरू कर दिया। जानकारी के मुताबिक रणवीर सिंह ने कलर्स चैनल के एक गेम शो का होस्ट बनने के लिए हां कर दी है। हालांकि अभी इसका ऐलान रणवीर ने नहीं किया है लेकिन चैनल वाले बता रहे हैं कि बात पक्की हो चुकी है।

लखनऊ के पानी में मिला कोरोना वायरस, नदियों में शव मिलने के बाद शुरू हुई जांच

बता दे सीरीज का नाम ‘न्यू बिग रियलिटी सीरीज’ जैसा कुछ है और रणवीर सिंह का छोटे परदे पर बतौर होस्ट ये डेब्यू होगा। शो महीने भर बाद शुरू होने की टाइमलाइन पर काम शुरू हो चुका है। इस बारे में और छानबीन की गई तो पता चला कि ये शो दरअसल प्रतिभागियों के सामान्य ज्ञान की ही परीक्षा लेगा लेकिन यहां ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की तरह कोई सवाल नहीं पूछा जाएगा बल्कि होस्ट अपने प्रतिभागियों को कुछ तस्वीरें दिखाएगा।

 

 

Exit mobile version