Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रणवीर सिंह ने करवाया न्यूड फोटोशूट, एक्टर ने बोल्डनेस में किया हर एक्ट्रेस को फेल

Ranveer Singh

Ranveer Singh

मुंबई। अपने फैशन से सोशल मीडिया पर सनसनी मचाने वाले बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने फिर एक बार इंटरनेट पर आग लगा दी हैं। इस बार जो उन्होंने किया है उसकी शायद ही किसी ने कल्पना की होगी। जानने की एक्साइटमेंट हो रही है ना कि रणवीर ने क्या किया है। चलो फिर खुद ही देख लो।

एक्टर (Ranveer Singh) ने हाल ही में एक इंटरनेशनल मैगजीन के कवर के लिए उन्होंने न्यूड फोटोशूट करवाया है। उनकी यह फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं। आपको बता दें, इंटरनेशनल मैगजीन ‘पेपर’ इस तरह की सेलिब्रिटज की बोल्ड फोटोशूट कवर करने के लिए मशहूर हैं। यह वही मैगजीन हैं जिसने 2014 में मशहूर सोशलाइट किम कार्दशियन का बोल्ड फोटोशूट करते हुए पूरी दुनिया की फैशन इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था।

इन फोटोज में रणवीर (Ranveer Singh) कुछ और नहीं बल्कि अपने ‘बर्थडे सूट’ यानी बिना कुछ पहले एक टर्किश गलीचे पर पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने अलग-अलग तरह की पोज में फोटो खिचवाए हैं। कुछ फोटोज को देखकर ऐसे लग रहा है कि रणवीर की यह फोटोज हॉलीवुड एक्टर बर्ट रेनॉल्ड्स के न्यूड कवर शूट से प्रेरित हैं। इस मैगजीन के लिए खिचवाई हुईं कुछ फोटोज में रणवीर ने महज कच्छा पहना हुआ है। इन फोटो के साथ मैगजीन के अंदर रणवीर का इंटरव्यू भी शामिल है।

CBSE 12th रिजल्ट में बेटियों ने मारी बाजी, 94.54% छात्राएं पास

अब रणवीर ने न्यूड फोटोशूट कराया है, तो इंटरनेट की जनता का रिएक्ट करना बनता था। रणवीर की फोटो पर एक यूजर ने लिखा, बस यही देखना बाकी था। वहीं कोई उन्हें मोगली बता रहा है। किसी ने तो ये तक लिख दिया कि दीपिका ने कपड़े नहीं दिये। एक यूजर ने कहा इतना भी आर्टिस्ट नहीं बनना था। इनमें से कुछ यूजर्स ने रणवीर की फोटोज को फायरी भी बताया है। वैसे रणवीर की ये फोटोज देखने के बाद कहना गलत नहीं होगा कि उनकी डिक्शनरी में नामुमकिन नाम का कोई शब्द नहीं है।

Exit mobile version