Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दिल्ली को मिली फाइनल में हार के बाद रणवीर सिंह ने ऐसे किया रिएक्ट

delhi capitals

दिल्ली कपिटल्स

नई दिल्ली| इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के फाइनल मैच में दिल्ली कैपिटल्स की टीम को मुंबई इंडियंस के हाथों 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के साथ ही दिल्ली का पहली बार आईपीएल की ट्रॉफी पर कब्जा करने का सपना भी अधूरा रह गया। दुबई इंटरनेशल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच में दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान श्रेयस अय्यर ( नॉटआउट 65) और ऋषभ पंत (56) की मदद से 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 156 रन बनाए।

जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम ने रोहित शर्मा (68) और ईशान किशन (नॉटआउट 33) की दमदार पारियों के चलते इस लक्ष्य को 18.4 ओवर में ही अपने नाम कर लिया। फाइनल मैच से पहले दिल्ली को सपोर्ट करने वाले एक्टर रणवीर सिंह ने हार के बाद टीम का हौसला बढ़ाया है।

गौतम गंभीर ने कहा- रोहित शर्मा को सौंपी जानी चाहिए टी20 टीम की कप्तानी

रणवीर सिंह ने मुंबई इंडियंस के हाथों दिल्ली कैपिटल्स को मिली हार के बाद अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की और लिखा, ‘बहुत बढ़िया खेले दिल्ली कैपिटल्स, एक शानादर टूर्नामेंट खेला। हर तरफ चमकदार स्पार्क। गब्बर बॉसिग कर रहे थे +श्रेयस चार्ज ले रहे थे+कगीसो बस घातक थे+नॉर्टजे आगे आ रहे थे।

काफी कुछ पॉजिटिव था, लेकिन अंत में मुंबई इंडियंस लाजवाब खेली। शानदार किस्त आईपीएल टी20। हर पल का आनंद लिया।’ रणवीर सिंह ने फाइनल मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स की टीम के लिए पोस्ट लिखा था और टीम को सपोर्ट किया था।

Exit mobile version