Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रणवीर सिंह ने शेयर की अपनी ये सेल्फी, तो फैंस बोले ऐसा

ranveer- deepika

रणवीर-दीपिका

नई दिल्ली| रणवीर सिंह अपने नए लुक और अंदाज से फैन्स को अक्सर सरप्राइज देते रहते हैं। अब रणवीर ने एक बार फिर अपनी एक नई सेल्फी शेयर की है। इस फोटो में वह कैजुअल टी-शर्ट और कैप के साथ पर्ल नेकलेस में नजर आ रहे हैं। रणवीर की इस फोटो पर लोग कमेंट कर पूछ रहे हैं कि क्या उन्होंने दीपिका पादुकोण का नेकलेस चुराया है?

रणवीर इस फोटो में अपने होटल की बालकनी में हैं, जबकि बैकग्राउंड में बीच का खूबसूरत नजारा देखने लायक है। रणवीर पर्ल नेकलेस के साथ स्टड भी पहने हुए हैं। उन्होंने फिल्म ‘मधुमती’ के एक गाने को कैप्शन में लिखा है- “सुहाना सफर और ये मौसम हसीन, हमें डर है, हम खो न जाएं कहीं।”

मेले में विषाक्त चाउमीन खाने से दो बच्चों की मौत, पांच अन्य अस्पताल में भर्ती

रणवीर की इस फोटो को कुछ ही समय में 7 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल हैं, जबकि कमेंट्स की संख्या हजारों में है। रणवीर के कई फैन्स ने कमेंट बॉक्स में फायर इमोजी के साथ रिएक्ट किया है। इसके साथ ही कुछ लोगों ने उनके पर्ल नेकलेस को लेकर भी कमेंट किया है।

एक फैन ने लिखा- ‘बेबी।’ वहीं एक अन्य फैन ने लिखा- ‘मोती लाल।’ एक फैन लिखता है- ‘दीपिका की इयररिंग्स उतार दो।’ एक अन्य फैन ने लिखा- ‘दीपिका जरूर अपना माला खोज रही होंगी।’ एक अन्य फैन ने पूछा- ‘दीपिका का नेकलेस चुरा लिया है।’

Exit mobile version