रणवीर सिंह ने बताई सफलता की कुंजी

रणवीर सिंहरणवीर सिंह

मुंबई।बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता रणवीर सिंह का मानना है कि सफलता हासिल करने के लिए कठिन परिश्रम की आवशकयता होती है और कभी भी असफलता से डरने की जरुरत नहीं है। रणवीर ने यह भी कहा की लगातार प्रयत्नशील रहने पर ही अपनी मंजिल को हासिल किया जा सकता है।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि किसी भी सपने को पाया जा सकता है, अपनी मंजिल को पाने के लिए आपका खुद के ऊपर विश्वास भी मजबूत होना चाहिए। किसी भी व्यक्ति को वही काम करना चाहिए, जो आप अपने दिल से करना पसंद करते हो, इंसान को कभी भी यह नही  सोचना चाहिए कि आप जो हासिल करना चाहते हैं, वह हमारी सोच या पहुंच से कोसों दूर है।

लक्ष्य प्राप्ति के लिए करे प्रयास 

रणवीर सिंह ने कहा, ‘कोई भी लक्ष्य को पाना असंभव नहीं होता, मैंने अपना भाग्य को ख़ुद बनाया है, अपने आप को मैंने उस लेवल का बनाया है। हिंदी फिल्म के जगत में मुझे कलाकार के तौर पर स्थापित करना, एक तरह से मेरे लिए सपने जैसे था परन्तु मैंने असफलता के बारे में बिलकुल भी नहीं सोचा और इसके लिए लगातार परिश्रम और संघर्ष करता रहा। जिसके कारण आज मैं इस स्तर पर खड़ा हूं। रणवीर बोले मैं असफलता को गले लगाना भी जानता हूं पर बिना प्रयत्न किए नहीं।’

जानकारी के लिए बता दे की रणवीर की अपकमिंग फिल्म का नाम ‘गली ब्वॉय’ रिलीज होने वाली है। इस मूवी में उनके साथ आलिया भट्ट लीड रोल में नज़र आएगी।

यह भी पढ़े:कठुआ गैंगरेप: पीड़िता की मां ने कहा हम नहीं चाहते CBI जांच

loading...
Loading...

You may also like

चप्पल गोदाम में लगी भीषण आग, एक घंटे मे पाया आग पर काबू

लखनऊ। घनी बस्ती के बीच बने चप्पल गोदाम