Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रणवीर सिंह ने खाने की इस ट्रेंड को बताया दिखावा, बोले- जो स्वाद….

Ranveer Singh

Ranveer Singh

रणवीर सिंह भी अमिताभ बच्चन और सलमान खान की तरह शो होस्ट करते नजर आ रहे हैं। शो का नाम है ‘बिग पिक्चर’। चैनल ने शो के कई प्रोमोज रिलीज किए हैं।

एक प्रोमो में रणवीर कंटेस्टेंट को कांटे-छुरी के बजाय हाथ से खाना खाने की सलाह देते नजर आ रहे हैं। वह यह भी कहते हैं कि ये मैं पर्सनल एक्सपीरिएंस से कह रहा हूं। वहीं रणवीर के बात करने के अंदाज से कहीं न कहीं आपको अमिताभ बच्चन भी याद आ जाएंगे।

रणवीर सिंह ने छोटे पर्दे पर क्विज शो के होस्ट के रूप में एंट्री की है। उनके फैन्स उनका नया अवतार देखकर काफी खुश हैं। इस बीच कलर्स चैनल ने उनके शो के कई प्रोमोज रिलीज किए हैं। एक प्रोमो में वह कंटेस्टेंट से पूछते हैं, 10 हजार रुपये जीत गई हैं, क्या करेंगी 10 हजार रुपये का? इस पर रणवीर कहते हैं, कांटे-छुरी से खाना ओवररेटेड है। जो स्वाद हाथ से खाने का आता है, इस पर कंटेस्टेंट बोलती हैं कि एक बार जाकर तो देखना चाहिए साथ में ये भी कहती हैं कि हमें पता है कि वहां जाकर हम हाथ से ही खाने वाले हैं।

Rashmika Mandanna ने हाई थाई स्लिट ड्रेस में फैंस को किया घायल

बिग पिक्चर एक क्विज शो है जिसमें कंटेस्टेंट्स को एक तस्वीर दिखाई जाती है और उसके आधार पर सवाल किए जाते हैं। सवाल के जवाब में 4 ऑप्शंस होते हैं। सही जवाब जीतने वाला पैसे जीतता है। रणवीर को शो होस्ट करते देख आपको कहीं न कहीं बिग बी की झलक भी दिखेगी। वह अमिताभ बच्चन के अंदाज में ही पूछते हैं कि क्या करेंगे इतने पैसों का। बॉलीवुड के बड़े ऐक्टर्स अमिताभ बच्चन, सलमान खान और शाहरुख खान के बाद रणवीर भी छोटे पर्दे एंट्री ले चुके हैं। अब देखना है कि दर्शक उनको इस रोल में कितना पसंद करते हैं।

Exit mobile version