इस मशहूर पंजाबी सिंगर पर लगा रेप का आरोप, रेस 3 में गाया था गाना

रेप
Please Share This News To Other Peoples....

नई दिल्ली। पंजाबी सिनेमा जगत के बेहद ही जाने-माने सिंगर अमनदीप सिंह के उपर दिल्ली की महिला ने रेप का आरोप लगाया है। उनके फैंस उन्हें दीप मनी के नाम से भी जानते हैं।अमनदीप ने पंजाबी सिनेमा जगत के साथ ही हाल फिलाल ही में आई मशहूर सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म रेस 3 में गान भी गाया था। अमनदीप पर महिला ने केस दर्ज करवाया है।  सूत्रों के हवाले से पता चला है कि दिल्ली पुलिस ने अमनदीप सिंह से करीब 5 घंटे तक पूछताछ की है। जिस लड़की ने केस किया है उसकी उम्र 26 साल है और इन्होने अमनदीप पर काम दिलाने का झांसा देकर और शादी का वादा करके रेप करने का आरोप लगाया है।

लड़की ने कराया केस दर्ज 

लड़की ने महरौली थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराई थी। लड़की ने बताया है कि वह एक इवेंट कंपनी में काम करती है और उसकी मुलाकात अमनदीप से इवेंट के दौरान ही हुई थी। जिसके बाद ही अमनदीप ने उसे बॉलीवुड में काम दिलाने की बात कही थी।

घर में जाकर रेप करने का लगा आरोप

लड़की ने बताया अमनदीप ने उसे काम का झांसा देकर मीटिंग्स के बहाने से बुलाना शुरू किया था। एक दिन तो वह बहाना बनाकर 11 मार्च को उस लड़की के घर पर जा पहुंचा। लड़की ने आरोप लगाया है कि उन्होंने उसके घर में जाकर उसे रेप का शिकार बनाया था। महिला ने बताया कि वह खुद के ही घर पर होने के कारण वह किसी को फोन करके मदद के लिए नहीं ला सकी। इस वारदात के बाद अमनदीप ने उसे शादी का वादा भी किया था और कहा कि वह अपने माता-पिता से इस मुद्दे पर भी बात करेंगे। महिला का कहना है कि अमनदीप ने उसके साथ  16 मार्च को उसके साथ फिर से रेप किया था। महिला ने बताया की उसे जानकारी भी नहीं थी कि अमनदीप शादीशुदा है।

रेस 3 में यह बहतरीन गाना गया 

वहीं दूसरी ओर अमनदीप ने खुद पर लगे सभी आरोपों को झूठा बताया है। सिंगर ने बताया उन्होंने अपना मैरिटल स्टेटस अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शो कर रखा है। जानकारी के लिए बता दे रेस 3 में अमनदीप ने ‘हीरिये’ गाना गाया है।

यह भी ज़रूर पढ़ें:नौकरी तलाशने निकली महिला का 40 लोगों ने किया बलात्कार, 4 दिन तक बनाया बंधक 

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *