Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कोचिंग पढ़ने गई छात्रा से दुष्कर्म, कथित शिक्षक गिरफ्तार

misdemeanor

misdemeanor

मीरजापुर। पुलिस और क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने लालगंज क्षेत्र की एक दस वर्षीय छात्रा से दुष्कर्म (Rape) करने के आरोपित शिक्षक को क्षेत्र के खजुरी बाईपास के पास से शनिवार को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया। पकड़े गए आरोपित से पूछताछ करने के बाद उसे न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय ने आरोपित को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया।

लालगंज थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति ने शुक्रवार को थाने में तहरीर दी थी कि उनकी दस वर्षीय बेटी को पढ़ाने वाले शिक्षक ने मौका पाकर पांच अप्रैल को उसके साथ दुष्कर्म किया। इससे उसकी बेटी की लगातार हालत बिगड़ती जा रही है।

पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपित शिक्षक के विरुद्ध दुष्कर्म, पाक्सो एक्ट सहित अन्य आरोप में मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी। साथ ही पीड़िता को इलाज के लिए महिला चिकित्सालय में भर्ती कराया।

घटना की जानकारी होने पर एसपी अजय कुमार सिंह ने लालगंज निरीक्षक विजय चाैरसिया व क्राइम ब्रांच प्रभारी राजेश चौबे के नेतृत्व में दो टीमें गठित की। टीम आरोपित शिक्षक की तलाश कर रही थी कि शनिवार को सूचना मिली कि आरोपित शिक्षक खजुरी बाईपास के पास खड़ा होकर कहीं भागने के लिए वाहन का इंतजार कर रहा है।

जानकारी होते ही प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार चौरसिया व स्वाट टीम वहां पहुंची। टीम ने घेराबंदी कर आरोपित अलोपी शंकर शुक्ला पुत्र स्व. गंगासागर शुक्ला निवासी जगापुर मिश्रान थाना गोपीगंज जनपद भदोही को खजुरी बाइपास चौराहे से गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया।

Exit mobile version