Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भाभी के तानों से तंग आकर दुष्कर्म पीड़िता ने दी थी जान, गिरफ्तार

Arrested

Arrested

मुरादाबाद। थाना सोनकपुर क्षेत्र निवासी दुष्कर्म पीड़ित छात्रा (17 वर्ष) की भाभी ने परिवार को बदनाम करने की साजिश रची थी। उसने ही आरोपित वसीम और उसके दोस्त फहीम के बीच फोन पर चल रही बातचीत वीडियो कांफ्रेंसिंग पर रहकर रिकॉर्ड की थी। इसके बाद महिला ने अपने रिश्ते के देवर को आडियो व्हाट्सएप किया था। इस आडियो को हथियार बनाकर भाभी ने ताने दिए तो 3 अगस्त को छात्रा ने जान दे दी थी। बुधवार को एसएसपी हेमंत कुटियाल ने प्रेस कांफ्रेंस का घटना का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने भाभी समेत चार आरोपितोंं को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है।

एसपी देहात संदीप कुमार मीणा ने बताया कि 17 वर्षीय छात्रा नर्सिंग कर रही थी। 12 दिन पहले वह गोबर डालने तालाब के पास गई थी। वहां आरोपी कारपेंटर वसीम मिल गया और उसने छात्रा से दुष्कर्म किया था। आरोपी ने छात्रा को धमकी दी थी कि अगर उसने इसकी जानकारी किसी को दी तो वह उसकी हत्या कर देगा। इसी डर में छात्रा ने किसी को कुछ नहीं बताया और घर में शांत रहने लगी थी।

छात्रा की भाभी एक निजी स्कूल में पढ़ाती थी। उसके पति ने नौकरी छुड़वा दी थी। इसके बाद व नर्सिंग करने की जिद करने लगी थी। पुलिस का दावा है कि परिवार के लोगों को बहू पर शक था कि बाहर जाकर अन्य लोगों से बात करती है। जिस कारण उस पर पाबंदियां लगानी शुरू कर दी थीं।

इससे नाराज होकर उसने अपने पति की बहन को बदनाम करने की साजिश रची। उसे भनक लग गई थी कि वसीम ने उसकी ननद के साथ दुष्कर्म किया है। पूरे सबूतों के साथ पति के सामने पेश करना चाहती थी। इसके लिए उसने अपने मित्र फहीम को राजी किया की वो वसीम से फोन पर बातचीत करे। मुझे भी वीडियो कांफ्रेंसिंग पर रखे। वह खुद सुनना चाहती है। दोनों के बीच हुई बातचीत को भाभी ने रिकार्ड किया था।

जिससे अपने रिश्ते के देवर जहीर को भेज दिया था। वीडियो वायरल होने और तानों से तंग आकर 3 अगस्त को छात्रा मकान के पिछले हिस्से के बरामदे में दुपट्टा को फंदा बनाकर झूल गई थी। परिजन जिंदगी की आस में उसे निजी अस्पताल ले गए थे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। पोस्टमार्टम में लटकने से मौत होने की पुष्टि हुई है। पोस्टमार्टम के दौरान स्लाइड भी तैयार की गई थी। जिससे जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेजा गया है।

Exit mobile version