योगी के विधायक पर रेप का आरोप लगाने वाली युवती के पिता की मौत

विधायकविधायक

लखनऊ। रविवार को उन्नाव से आई एक युवती ने अपने परिवार के संग मुख्यमंत्री आवास के सामने आत्मदाह करने की कोशिश की थी। सुबह खबर आई है कि उसके पिता की मौत हो गयी है। युवती के पिता पप्पू सिंह जेल में बंद थे। युवती ने उन्नाव से विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया था। बता दें कि युवती के पिता पप्पू सिंह विधायक के भाई के साथ मारपीट करने के आरोप में जेल में बंद थे। रविवार को युवती न्याय के आस में मुख्यमंत्री आवास पहुंची जहां उसने कोई रास्ता ना पाते हुए आत्मदाह करने की कोशिश की थी।

योगी के विधायक पर रेप का आरोप लगाने वाली युवती के पिता की मौत

आत्मदाह की कोशिश करने वाली युवती ने एक दिन पहले न्याय के लिए गुहार लगाया है। युवती का आरोप है कि उसके साथ उन्नाव के विधायक कुलदीप सिंह सगर ने गैंग रेप किया है। बताया जा रहा है कि 4 अप्रैल की शाम को युवती के पिता पप्पू सिंह की गांव के ही टिंकू सिंह से कहासुनी हो गयी थी। जिसमें टिंकू सिंह ने साथियों के साथ मिलकर पप्पू सिंह की पिटाई कर दी थी। जिसके बाद पप्पू सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। उनका आरोप था कि पप्पू सिंह तमंचा लेकर गाली गलौज कर रहा था। पप्पू सिंह ने आरोप लगाया था कि विधायक कुलदीप के भाई अतुल सिंह ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी पिटाई की थी। वहीं टिंकू सिंह ने मामला दर्ज करवाते हुए कहा है कि पप्पू सिंह तमंचा लेकर उससे लड़ाई करने आये थे।

ये भी पढ़ें: सीएम योगी का सपा-बसपा पर हमला, कहा- देश को बाहरियों नहीं लोगों को बांटने वालों से खतरा 

टिंकू सिंह से हुई हाथापाई में घायल पप्पू सिंह का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा था। जिसके बाद 6 अप्रैल को पप्पू सिंह को जेल भेज दिया गया था। रविवार की शाम अचानक पप्पू सिंह की तबीयत ज्यादा बिगड़ गई। जिसे करीब रात 9 बजे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान सोमवार को सुबह में 3:40 बजे पप्पू की मौत हो गई। मौत की खबर मिलते ही पीड़ित परिवार में कोहराम मच गया। डॉक्टर ने बताया कि पप्पू की आंत में सूजन थी।

loading...

You may also like

लखनऊ : बाल आश्रय गृह के बच्चियों से शादी-समारोहों में कराया जाता था काम

लखनऊ। उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ के गोमती नगर