लखनऊ: सीएम आवास पर रेप पीड़िता ने किया आत्मदाह का प्रयास

रेप पीड़ितारेप पीड़िता

लखनऊ।  यूपी के बाराबंकी जनपद में रहने वाली एक रेप पीड़िता महिला ने सीएम योगी आदित्यनाथ के आवास कालीदास मार्ग पर आत्मदाह का प्रयास किया ।  महिला का आरोप है कि उसके साथ गैंगरेप हुआ है, लेकिन पुलिस आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज नहीं कर रही है।  करीब 40 फीसदी जल चुकी पीड़ित महिला सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  अस्पताल पहुंच कर पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज किया है और मामले की जांच में जुट गई है।

रेप पीड़िता  न्याय की गुहार लगाकर  चुकी है  थक

पीड़िता के मुताबिक करीब दो  साल पहले उसके साथ कुछ लोगों ने गैंगरेप किया था।  उसने थाने तहरीर दी थी, लेकिन पुलिस ने छेड़छाड़ का केस दर्ज किया।  रेप से जुड़ी धाराएं नहीं जोड़ी गईं।  पीड़िता इस दौरान पुलिस से लगातार न्याय की गुहार करती रही, लेकिन उसकी बात को अनसुना कर दिया गया।  न्याय नहीं मिलता देख पीड़िता सीएम योगी आदित्यनाथ के आवास कालीदास मार्ग पास पहुंची और खुद को आग के हवाले कर दिया।

ये भी पढ़ें :-सीबीएसई 10 वीं गणित की परीक्षा नहीं कराएगा दोबारा

40 फीसदी से ज्यादा जल चुकी  है महिला, सुरक्षा कर्मियों ने कराया भर्ती

आनन-फानन में सीएम आवास पर मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने महिला को बचाकर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया।  40 फीसदी से ज्यादा जल चुकी महिला की हालत को डाक्टरों ने चिंताजनक बताया है।  फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।  पुलिस के मुताबिक मामले में दोषी लोगों के खिलाफ खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

loading...

You may also like

लखनऊ : सीमैप ने धूम-धाम से मनाया गया CSIR का 76वां स्थापना दिवस

लखनऊ। बुधवार को सीमैप ने CSIR का 76वां