Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मुंहबोली भांजी को बंधक बना कर करता रहा रेप, कलयुगी मामा के खिलाफ केस दर्ज

minor raped

minor raped

गुजरात के सूरत शहर में रांदेर थाना क्षेत्र में एक 21 वर्षीय लड़की को एक तांत्रिक द्वारा गुलाम बनाकर रखने और उसका यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। लड़की का आरोप है कि तांत्रिक उसे भांजी मानता था लेकिन उसका उसने रेप किया है। सूरत के उगट अवास इलाके में रहने वाली एक 21 वर्षीय युवती ने 40 साल के बिपिन गोविंद सोंधरवा के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई है।

लड़की की शिकायत के अनुसार, आरोपी तांत्रिक है और उसने उसे गुलाम बनाकर उसके साथ दुराचार किया है। पुलिस शिकायत दर्ज होने के बाद आरोपी ने आत्महत्या का प्रयास भी किया। इसलिए उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में स्थानांतरित किया गया है। हालांकि बिपिन का वायरल वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

सरकार किसानों की आवाज दबा कर उद्योगपतियों की आवाज बुलंद करा रही : प्रियंका

सूरत के उगट इलाके में रहने वाले 40 साल के बिपिन खुद को भुवो कहता है। उसने अपनी 21 वर्षीय भांजी को हवस का शिकार बनाया है, जो उसको मामा कहती है। लड़की की शिकायत के अनुसार, उसने आरोपी मामा को फोन किया। इससे पहले जब वह अदजान इलाके में रह रहा था, तो लड़की के पिता ने भिवानी की पत्नी को अपनी बहन माना था। उसकी मां की मृत्यु हो गई और उसके पिता ने पुनर्विवाह कर लिया, इसलिए युवती अपनी सौतेली मां के साथ नहीं रह सकती थी, इसलिए वह आरोपी के यहां रहती थी।

युवती का कहना है कि आरोपी ने उसे दास के रूप में रखा और शादी करने के लिए उसका शोषण करने के बाद उसे छोड़ दिया। लड़की ने 40 साल के बीपी सोंढरवा के खिलाफ रांदेर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

रिकॉर्ड तोड़ रहे है पेट्रोल के दाम, मुंबई में रेट 94 रुपए प्रति लीटर के पार

पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए कार्रवाई की है। युवती का मेडिकल परीक्षण कराने के साथ ही कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। आधी उम्र की लड़की को नौकरानी और पत्नी को शोषक बनाकर रखने के लिए पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।

Exit mobile version