Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

टीवी चैनलों पर टैरो कार्ड के जरिए भविष्य बताने वाली ज्योतिष महिला के साथ रेप

rape

rape

टीवी चैनल पर टैरो कार्ड के जरिए लोगों का भविष्य बताने वाली ज्योतिष महिला के साथ हरिद्वार के एक होटल में भविष्य जानने के बहाने एक युवक ने दुष्कर्म किया। पीड़ित महिला का आरोप है कि फरीदाबाद के बिजनेसमैन आदेश यादव ने उसे अपने बिजनेस का भविष्य जानने के लिए होटल में बुलाया था, जहां उसने पीड़िता के साथ रेप किया।

इसके बाद भी आरोपित की हवस नहीं रुकी उसने पीड़िता को अश्लील वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। पीड़िता ने मुंबई में मुकदमा दर्ज कराया है, जो आगे की कार्रवाई के लिए मुंबई पुलिस ने हरिद्वार शहर कोतवाली में ट्रांसफर कर दिया है ।

सूत्रों के मुताबिक टैरो कार्ड रीडर की मुलाकात बिजनेसमैन आदर्श यादव से एक संत ने कराई थी, जिसके बाद आदर्श यादव ने अपना भविष्य जानने के बहाने पीड़िता को हरिद्वार के एक होटल में बुलाया, जहां उसके साथ जबरदस्ती रेप किया गया।

पीड़िता टैरो कार्ड रीडर टीवी चैनलों में काफी प्रसिद्ध है और महिला हरिद्वार मैं एक बड़ी संस्था की सदस्य भी है।

सीओ सिटी अभय प्रताप सिंह ने बताया कि फरीदाबाद के बिजनेसमैन आदर्श के खिलाफ पीड़ित महिला ने मुंबई में जीरो एफआईआर दर्ज कराई थी, जो मुंबई पुलिस ने नगर कोतवाली हरिद्वार में ट्रांसफर कर दी है। नगर कोतवाली पुलिस मामले में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Exit mobile version