बागपत में कुतिया के साथ रेप, फरार आरोपी को तलाश रही है पुलिस

कुतियाकुतिया

बागपत। यूपी में महिलाएं और बच्चियां ही नहीं अब जानवरों की इज्जत खतरे में दिखाई पड़ रही है। प्रदेश में बढ़ रही रेप की घटनाओं के बीच अब एक कुत्तिया के साथ दुराचार का मामला सामने आया है। ताजा मामला बागपत जिले का है, जहां पर एक कुतिया के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया है। वहीं इस मामले में आरोपी फरार चल रहा है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

पढ़ें:- लखनऊ: सर्विस रिवाल्वर छीनकर भागा बदमाश तो सबके सामने रोने लगे दरोगा 

कुतिया की इज्जत लूटने वाले खिलाफ केस दर्ज

जानकारी के मुताबिक ये पूरा मामला बागपत जिले के चिरचिटा गांव है। जहां पर बबलू सिंह नाम के युवक पर कुतिया का रेप करने का आरोप लगा है। इस मामले में अपराध संख्या-0229/2018, धारा-377, 323 आईपीसी का अभियोग दर्ज किया है। घटना के बाद से ही आरोपी फरार चल रहा है। बता दें कि ये घटना घटना तीन जुलाई की है और मुकदमा छह जुलाई को दर्ज किया गया है।

पढ़ें:- प्यार में पागल भाभी ने देवर का काटा लिंग, कहा- तू मेरा नहीं हुआ तो किसी और का भी नहीं होगा 

क्या कहना है पुलिस का

इस मामले में एएसपी राजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि सिंघावली थाना पुलिस ने चिरचिटा गांव के कल्लू की शिकायत पर गांव के बबलू सिंह के खिलाफ कुतिया से दुष्कर्म करने के आरोप में अपराध संख्या-0229/2018, धारा-377, 323 आईपीसी का अभियोग दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि ये घटना तीन जुलाई की है और मुकदमा छह जुलाई को दर्ज किया गया है। कल्लू अपने गन्ने के खेत से कबाड़ उठाने गया था, जहां आरोपी युवक कथित तौर पर कुतिया से शरीरिक संबंध बना रहा था।

एएसपी इस बीच वादी ने अपने मोबाइल फोन से फोटो खींच लिया और सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी दी। इससे नाराज आरोपी और उसके परिजनों ने कल्लू के घर पर चढ़ाई कर मारपीट की थी।

एएसपी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, अभी आरोपी फरार है। कुतिया की तलाश कर उसकी मेडिकल जांच कराने की भी कोशिश की जा रही है।

loading...
Loading...

You may also like

हादसा, हकीकत या श्राप का साया है,कालभैरव रहस्य 2

लखनऊ । भारत में मिथक और लोक कथाओं