चार माह के बछड़े के साथ मुस्लिम युवक ने किया बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

- in Main Slider, क्राइम, राष्ट्रीय

लखनऊ। यौन अपराध न केवल मनुष्यों तक सीमित हैं बल्कि अब इसका शिकार अब जानवर हो रहे हैं। यूपी के मेरठ जिले से रेप का एक अपमानजनक मामला दर्ज किया गया, यहां एक युवक आरिफ पुत्र यूसुफ पर एक चार महीने के बछड़े के साथ कुकर्म करने के आरोप में केस दर्ज किया गया है। बाद में बछड़ा उसकी चोटों के शिकार हो गया। यह मामला बुधवार को भगत के तिलवाड़ा गांव में हुई थी।

एक खबर के मुताबिक, शनिवार को पीड़ित बछड़े का निधन हो गया और पुलिस अधिकारियों ने भारतीय दंड संहिता की धारा 377 और 42 9 के तहत युवाओं के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। इस विचित्र घटना के बाद क्षेत्र के हिंदू समूह ने युवाओं की गिरफ्तारी की मांग शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें:- रेप से बचने के लिए निर्वस्त्र अवस्था में चार मंजिला से खुदी युवती, भाई चला रहा था सेक्स रैकेट 

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी विजय कुमार ने बताया कि युवाओं को एक प्राथमिकी दर्ज की गई है जिसका परिवार कहता है कि वह मामूली है। उनकी वास्तविक उम्र केवल चिकित्सा परीक्षाओं के बाद ही पता लगाया जा सकता है। एक सरकारी पशुचिकित्सा ने बछड़े के शरीर की जांच की और इस बात का दावा किया कि बछड़ा आंतरिक चोटों से मरा है। हालांकि, नमूने आगरा आधारित प्रयोगशाला में भेजे गए हैं लेकिन अंतिम रिपोर्ट का इंतजार है।

ये भी पढ़ें:- आठ माह के मासूम की सांस नली में दूध फंसने से बच्चे की मौत 

हिंदू जागरण मंच के स्थानीय युवा विंग अध्यक्ष, अंकित बडोली ने उल्लेख किया कि उनके पास अपराध की श्रेणी का वर्णन करने के लिए शब्द नहीं हैं। इसी तरह हरियाणा से एक अपराध की सूचना मिली, जहां सात लोगों ने गर्भवती बकरी से बलात्कार किया, जो उनके खिलाफ किए गए गंभीर अपराध के तुरंत बाद मर गई।

loading...
Loading...

You may also like

अल्पसंख्यकों का उत्पीडऩ किसी भी सूरत में नहीं किया जाएगा बर्दाश्त- शिवपाल

लखनऊ। समाजवादी पार्टी से अलग होकर प्रगतिशील सपा