दिल्ली के स्कूल में पांच वर्षीय बच्ची से सफाईकर्मी ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

दिल्ली के स्कूल में पांच वर्षीय बच्ची से दुष्कर्मदिल्ली के स्कूल में पांच वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म
Loading...

नई दिल्ली। दक्षिणी दिल्ली के ग्रेटर कैलाश पार्ट-टू इलाके में एक नामी निजी स्कूल में सफाईकर्मी ने प्री नर्सरी में पढ़ने वाली पांच वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। वारदात के बाद बच्ची को उसने धमकी दी कि यदि इसके बारे में मम्मी-पापा को बताया तो उनके साथ बहुत बुरा होगा। इस वजह से बच्ची ने किसी को कुछ नहीं बताया।

बीजेपी को कश्मीरियों से नहीं, बल्कि वहां की जमीन से प्यार: ओवैसी

बता दें कि बीते आठ अगस्त को उसके पेट में दर्द होने पर परिजन अस्पताल ले गए। जांच में उसके साथ दुष्कर्म की बात सामने आई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि बच्ची अपने परिवार के साथ अंबेडकर नगर इलाके में रहती है।

दिग्विजय बोले-‘कश्मीर में शांति के लिए दुआ करने के अलावा अब कोई विकल्प नहीं’ 

बच्ची के पेट में दर्द और टॉयलेट करने में परेशानी हुई तो माता-पिता ने उससे पूछताछ की। बच्ची ने स्कूल में उसके साथ गलत काम होने के बारे में बताया। पुलिस ने बच्ची की निशानदेही पर अगले दिन स्कूल के सफाईकर्मी पिचा मुत्थु (45) को गिरफ्तार कर लिया। वह सुधार कैंप कालकाजी में रहता है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जांच में पता चला कि आरोपी कई दिनों से बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर रहा था और मौका मिलते ही उसने दुष्कर्म को अंजाम दिया।

सीसीटीवी कैमरे में आरोपी बच्ची के पीछे टॉयलेट में जाता दिखाई दे रहा है। पुलिस ने स्कूल में लगे सीसीटीवी की फुटेज हासिल कर ली है। आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Loading...
loading...

You may also like

तिहाड़ में यासीन मलिक और बिट्टा जी रहे हैं नरक की जिंदगी

Loading... 🔊 Listen This News नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर