Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दुष्कर्मी चाचा ने की आत्महत्या, परिवारों में टूटा दुखों का पहाड़

Suicide

suicide

कानपुर। घाटमपुर थाना क्षेत्र में मुंहबोले चाचा (Rapist Uncle) ने चार साल की मासूम के साथ हैवानियत (Rape) की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया तो परेशान चाचा (Rapist Uncle) ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। इससे दोनों परिवारों में दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। चाचा की मौत पर पीड़ित परिवार भी दुख की घड़ी में उस परिवार के साथ खड़ा हो गया और कोई भी कुछ बोलने को तैयार नहीं है।

घाटमपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में दो दिन पहले चार साल की दिव्यांग मासूम के साथ मुंहबोले चाचा सुरजीत ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया। इससे पीड़ित परिवार अभी यह समझ ही नहीं पा रहा था कि आखिर वह चाचा कैसे इस तरह की घटना को अंजाम दे सकता है जो अपनी भतीजी को बहुत प्यार करता था। घटना के बाद पीड़िता के पिता जो उत्तर प्रदेश में सिपाही के पद पर हैं उन्होंने थाना में मुकदमा दर्ज कराया। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस अभी आरोपित की तलाश ही कर रही थी कि शनिवार देर शाम उसका शव गांव के बाहर पेड़ पर लटका मिला। आरोपित द्वारा फांसी लगाकर की गई आत्महत्या से दोनों परिवारों में दुखों का पहाड़ टूट पड़ा।

जब आरोपित का शव पोस्टमार्टम पहुंचा तो पीड़ित परिवार भी पहुंचा और कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं था। दोनों परिवार शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद चले गये और यही कहते रहे कि पता नहीं आरोपित ने कैसे घटना को अंजाम दिया। पीड़ित कि पिता ने कहा कि उसने जैसे किया ईश्वर ने उसे सजा दे दी है। बताया कि दोनों परिवार पड़ोसी हैं और रिश्तेदारी में भी हैं और अब आरोपित की मौत होने पर दोनों परिवारों में किसी प्रकार की अनबन नहीं है।

उजड़ गया तीन परिवार

जिस चाचा ने भतीजी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और बाद में आत्महत्या कर ली उससे उस परिवार का चिराग बुझ गया। दूसरा पीड़ित परिवार है जिससे कहीं न कहीं अनबन तो हो ही गई भले ही पीड़ित परिवार अंतिम संस्कार में शामिल होकर अनबन न होने की बात कह रहा हो। वहीं आरोपित की बहन की शादी जिस परिवार में हो रही है उस परिवार ने शादी भी तोड़ने का मन बना लिया। इसको लेकर अब दोनों परिवार शादी बचाने के लिए जी जान से लगे हुए हैं।

Exit mobile version