Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गुजरात टाइटन्स ने मनाई ईद, राशिद खान ने पकाई अफगानी डिश

rashid khan

rashid khan

नई दिल्ली। देश में आज ईद (Eid) का त्योहार मनाया जा रहा है और इंडियन प्रीमियर लीग में भी इसकी धूम है। गुजरात टाइटन्स (Gujrat Titans) के खिलाड़ियों ने ईद (Eid) सेलिब्रेट की है। टीम के उप-कप्तान राशिद खान (Rashid Khan) समेत अन्य प्लेयर्स ने ईद पर स्पेशल खाने का आनंद लिया।

खास बात ये है कि खुद राशिद खान (Rashid Khan) ने इस मौके पर स्पेशल अफगानी डिश पकाई। राशिद ने होटल के किचन में स्पेशल डिश बनाई और साथी प्लेयर्स को भी खिलाया।

राशिद खान (Rashid Khan) ईद (Eid) के मौके पर सजे-धजे नज़र आए और उन्होंने शेरवानी भी पहनी। राशिद खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ईद के मौके पर एक रील भी शेयर की। गुजरात टाइटन्स के उप-कप्तान राशिद खान और कप्तान हार्दिक पंड्या ने फैन्स को ईद की मुबारकबाद भी दी।

ईद मुबारक! पूरे देश में धूमधाम से मनाया जा रहा है भाईचारे का त्योहार

आपको बता दें कि राशिद खान समेत अन्य कई प्लेयर्स रोज़े रखते हुए आईपीएल खेल रहे थे। बबल लाइफ के बीच रोज़े रखते हुए खेलना खिलाड़ियों के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं रहा। गुजरात टाइटन्स इस टूर्नामेंट में बेहतरीन खेल दिखा रही है।

गुजरात ने अभी तक नौ मैच खेले हैं, इनमें से 8 में जीत दर्ज की है जबकि एक ही में हार मिली है। मंगलवार को भी गुजरात टाइटन्स का मुकाबला है। टीम को पंजाब किंग्स के खिलाफ भिड़ना है, अगर गुजरात यहां एक मैच जीतती है तो उसका प्लेऑफ में पहुंचना पक्का होगा।

राशिद खान बने ‘IPL’ में 100 विकेट लेने वाले दूसरे गेंदबाज

 

Exit mobile version