Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

राशिद खान ने मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड अपने दिवंगत माता-पिता को किया समर्पित

rashid khan

राशिद खान

अबु धाबी| दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करके सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इस सीजन में पहली जीत दिलाने वाले लेग स्पिनर राशिद खान ने मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड अपने दिवंगत माता-पिता को समर्पित किया। राशिद ने जबर्दस्त गेंदबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स के तीन अहम विकेट चटकाए और चार ओवर में महज 14 रन खर्चे। उनकी गेंदबाजी के दम पर एसआरएच ने 15 रनों की जीत दर्ज की। मौजूदा सीजन में यह दिल्ली कैपिटल्स की पहली हार थी।

IPL में पहले गेंदबाज बने दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज कगीसो रबाडा

सनराइजर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 162 रन बनाए। जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की टीम 20 ओवर में सात विकेट पर 147 रन ही बना सकी। राशिद ने कप्तान श्रेयस अय्यर, शिखर धवन और ऋषभ पंत के रूप में दिल्ली कैपिटल्स को बड़े झटके दिए। मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड लेने के बाद उन्होंने कहा, ‘पिछला डेढ साल मेरे लिए काफी कठिन रहा।

उन्होंने कहा कि उन पर अच्छे प्रदर्शन का कोई दबाव नहीं था। उन्होंने कहा, ‘मैं यह दबाव कभी नहीं लेता कि मुझे अच्छा प्रदर्शन करना है। मैं शांत होकर खेलता हूं और अपने बेसिक्स दुरुस्त रखता हूं। कप्तान ने मुझ पर हमेशा भरोसा जताया है और अपने हिसाब से गेंदबाजी करने का मौका दिया है।’

Exit mobile version