Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

राजस्थानी दुल्हन के लुक में कहर ढा रहीं रश्मि देसाई

Rashami Desai

रश्मि देसाई

लाइफ़स्टाइल डेस्क। ‘बिग बॉस’ सीजन 13 में धूम मचा चुकीं रश्मि देसाई ने कुछ देर पहले ही सोशल पर एक तस्वीर शेयर की है। रश्मि की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसे एक झलक देखने के बाद बेशक आप भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे।

इस तस्वीर में रश्मि देसाई राजस्थानी लुक में नजर आ रही हैं। तस्वीर में रश्मि सुर्ख नारंगी रंग का लहंगा पहनी हुई हैं। इसके साथ ही हैवी ज्वैलरी और जबरदस्त मेकअप उनके लुक में चार चांद लगा रहा है।

खुद को राजस्थानी लुक में ढालने के लिए रश्मि गले में लाल रंग का चोकर स्टाइल नेकलेस पहनी हुई हैं, साथ ही गले में बड़े बड़े झुमके, नाक में नथ और हाथ में हथफूल उन पर बेहद सूट कर रहा है। एक झलक देखने के बाद आप शायद यही कहेंगे कि ये सही में कोई राजस्थानी सेलिब्रिटी ही है।

रश्मि की ज्लैवरी के अलावा उनका मेकअप भी उनके लुक से बिल्कुल मैच कर रहा है। इस लुक में रश्मि ने लाइट मेकअप किया हुआ है और सिर से पल्ला ओढ़ा हुआ है। इसके साथ ही एक हाथ से सिर के पल्ले को पकड़ा हुआ है। रश्मि ने इस राजस्थानी लहंगा ओढ़नी के साथ ना केवल स्टाइल बल्कि वहां की परंपरा को भी इस तस्वीर में उतारा है।

Exit mobile version