Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गहलोत का तंज- सत्र तय होने से रेट अनलिमिटेड हो गया है, किस्त नहीं ली हो तो वापस आ जाएं

राजस्थान सियासत

अशोक गहलोत

जयपुर। राजस्थान में सियासी उठापटक अभी थमा नहीं है। इस बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने फिर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा कि सरकार गिराने का पूरा खेल बीजेपी ने रचा है। उनके नेताओं को जनता माफ नहीं करेगी। गहलोत ने ट्वीट के जरिए बसपा सुप्रीमो मायावती को भी घेरा है।

वहीं, सीएम गहलोत ने अपने बागी विधायकों की ओर इशारा करते हुए कहा कि अगर किसी को नाराजगी है तो वो पार्टी आलाकमान, AICC के पास जाए, प्रदेश कांग्रेस कमेटी में आए। आप सभी कांग्रेस के हाथ के निशान पर जीतकर आए हैं. ऐसे में आपको सरकार के साथ आना चाहिए। सीएम ने कहा कि सत्र में क्या होना है ये बिजनेस एडवाइजरी कमेटी तय करेगी।

तंज भरे लहजे में गहलोत ने कहा कि विधानसभा सत्र की तारीख तय होने के बाद रेट बढ़ गया है। अनलिमिटेड रेट हो गया है। जिन लोगों ने पहली किस्त नहीं ली है, उन्हें वापस आना चाहिए। बीजेपी के नेता छिपकर दिल्ली जाते हैं, ईश्वर उन्हें सद्बुद्धि दे।

इटली को पछाड़ पांचवें नंबर पर पहुंचा भारत, अब तक कोराना वायरस से 35 हजार मौतें

गहलोत ने कहा कि मेरा मानना है कि मायावती जो बयानबाजी कर रही हैं, वो बीजेपी के इशारे पर कर रही हैं। भाजपा जिस तरह से सीबीआई-ईडी-इनकम टैक्स का दुरुपयोग कर रही है, डरा रही है, धमका रही है, राजस्थान में क्या हो रहा है, सबको मालूम है…मायावती भी उनसे डर रही हैं, मजबूरी में वो बयान दे रही हैं। चाहे जो भी परिस्थितियां हो, मैं तनाव में नहीं रहता. मुझे गॉड गिफ्ट मिला है, हालात चाहे कैसे भी हों मैं सत्य के साथ रहता हूं।

Exit mobile version