Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गोरखुपर में हुआ रवि किशन की फिल्म महादेव का गोरखपुर का प्रीमियर

Ravi Kishan

Ravi Kishan

गोरखपुर। भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार रवि किशन (Ravi Kishan) की मल्टीलैंग्वेज फिल्म महादेव का गोरखपुर का प्रीमियर गोरखपुर में किया गया

फिल्म महादेव का गोरखपुर के निर्माता प्रीतेश शाह और सलिल शंकरन हैं।सह-निर्माता अरविंद सिंह और अमरजीत दहिया हैं। कार्यकारी निर्माता शंकर नारायणन हैं और राजेश मोहन ने फिल्म का निर्देशन किया है। फिल्म महादेव का गोरखपुर का प्रीमियर गोरखपुर में किया गया।इस फ़िल्म में रवि किशन दो अलग अलग महादेव के भक्त के रूप में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं । रवि किशन अभिनीत यह फ़िल्म देश विदेश में बड़े पैमाने पर सिनेपॉलिस द्वारा रिलीज की जा रही है ।

फ़िल्म महादेव का गोरखपुर के प्रीमियर शो के बाद रवि किशन (Ravi Kishan) ने बताया कि हमने अपने क्षेत्र में इस फ़िल्म का प्रीमियर करना इसलिए भी जरूरी समझा क्योंकि इस फ़िल्म की मूल आत्मा हमारे क्षेत्र गोरखपुर से ही सम्बन्धित है। हमारी फ़िल्म के टाइटल में भी गोरखपुर है,और सबसे बड़ी बात की फ़िल्म खुद ही गोरखपुर पर आधारित है।

हमने एक बेहद जबरदस्त शिवभक्त के ऊपर फ़िल्म का निर्माण किया है और अब सबकुछ महादेव के भरोसे दर्शकों के ऊपर छोड़ते हैं । महादेव के गण ही अब इस फ़िल्म की नैय्या को पार लगाएंगे । हमने अपने हिस्से का कर्त्तव्य कर लिया है और अब दर्शकों के हाथ मे बागडोर थमा दिया है ।

रवि किशन (Ravi Kishan) की होम प्रोडक्शन रवि किशन प्रोडक्शन्स और वाया फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म महादेव का गोरखपुर आगामी 29 मार्च से देश विदेश में हिंदी और भोजपुरी में रिलीज की जा रही है, जबकि तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में फ़िल्म अगले हफ्ते से रिलीज की जाएगी। यह फ़िल्म अमेरिका के 12 थियेटरों में भी रिलीज की जा रही है । फिल्म महादेव का गोरखपुर के लेखक साई नारायण हैं। इस फ़िल्म के सेटेलाईट राइट्स जीटीवी नेटवर्क ने पहले ही खरीद लिया है। इस फ़िल्म के सिनेमेटोग्राफर अरविंद सिंह हैं, संगीत निर्देशन अगम अग्रवाल और रंजिम राज ने किया है।

Exit mobile version