Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रवि किशन की विधायक को दो टूक, कहा- पार्टी के सिद्धांतों से तकलीफ है तो इस्तीफा दे दें

रवि किशन

रवि किशन

लखनऊ। गोरखपुर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद रवि किशन ने सदर विधायक डा राधा मोहन दास अग्रवाल कहा है कि उन्हे अगर अगर पार्टी के नीतियों एवं सिद्धांतों से इतनी दिक्कत हो रही है तो इस्तीफा दे दें।

श्री किशन ने कहा कि विधायक राधा मोहन हमेशा पार्टी विरोधी बातों को तूल पकड़ा कर जनता को भ्रमित करने का कार्य कर रहे हैं। वह गोरखपुर में हो रहे विकास कार्यों को बाधा पहुंचाने का कार्य लगातार वह कर रहे हैं। वह अनाप-शनाप बयानों से पार्टी की छवि को धूमिल कर रहे हैं।

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी गहरे कोमा में, आर्मी अस्पताल ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन

हाल में ही फेसबुक व ट्विटर पर उन्होंने अपने विधायक होने पर गुस्सा आता है, ऐसा गैर जिम्मेदाराना बयान दिया। लगातार पार्टी के पदाधिकारियों के खिलाफ विधायक, सांसद, के खिलाफ झूठे आरोपों व बे बुनियादी बातों से जनता को गुमराह करने का कार्य कर रहे है अभी उनका एक ऑडियो बहुत तेजी से देश में वायरल हुआ है जिसमें वह साफ-साफ उत्तर प्रदेश सरकार पर जातिगत राजनीति करने आरोप लगाया है जो बहुत ही शर्मनाक है।

भाजपा सांसद ने कहा कि इससे पार्टी के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों का मनोबल गिरता है इनके बयानों से पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं में आक्रोश व गुस्सा है वह समाज को उत्तर प्रदेश सरकार के खिलाफ भड़काने का व भ्रमित करने का प्रयास लगातार कर रहे है इसलिए अगर इनको पार्टी की नीतियों और कार्यशैली से इतना ही दिक्कत है तो पार्टी को अपना इस्तीफा सौंप दें।

Exit mobile version