Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

IPL 2022 से बाहर हुए रवीद्र जडेजा, सामने आई ये बड़ी वजह

Ravindra Jadeja

Ravindra Jadeja

मुंबई। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के पूर्व कप्तान रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) आईपीएल 2022 से बाहर हो गए हैं। चेन्नई सुपर किंग्स ने बुधवार शाम को एक बयान जारी कर इसकी पुष्टि की है।

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के खिलाफ हुए मैच में चोट लगी थी, जिसके बाद उनके खेलने पर संशय बरकरार था।

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने बुधवार शाम को जारी अपने बयान में कहा है, ‘रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) पसली में लगी चोट के कारण दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में उपलब्ध नहीं थे। वह अभी मेडिकल टीम की निगरानी में हैं, इसी आधार पर आईपीएल 2022 के बाकी सीजन से वह बाहर हो गए हैं।’

जडेजा (Ravindra Jadeja) को लेकर जारी था कयासों का दौर

रवींद्र जडेजा को लेकर बीते दो दिन से लगातार कई तरह की खबरें आ रही थीं। दावा किया जा रहा था कि चेन्नई सुपर किंग्स में सबकुछ ठीक नहीं है। क्योंकि चेन्नई सुपर किंग्स ने इंस्टाग्राम पर रवींद्र जडेजा को अनफॉलो कर दिया, साथ ही रवींद्र जडेजा भी किसी को फॉलो नहीं करते हैं। ऐसे में लगातार कयासों का दौर जारी था।

ट्रोल हुए शुभमन इस अंदाज ने जीता सभी का दिल

आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स ने रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की कप्तानी में ही शुरुआत की थी, लेकिन खराब प्रदर्शन की वजह से रवींद्र जडेजा ने बीच में ही कप्तानी छोड़ दी थी। उनकी अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स ने 8 में से 6 मैच गंवा दिए थे। एक तरफ रवींद्र जडेजा ने कप्तानी वापस दी और उसके बाद वह प्लेइंग-11 से भी बाहर हो गए थे। हालांकि इसकी वजह चोट लगना ही था।

Exit mobile version