Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कोरोना महामारी में मदद के लिए आगे आई आईपीएल की फ्रेंजाइजी रॉयल चैंलेजर्स बेंगलुरु

RCB, IPL franchisees come forward to help in corona epidemic

RCB, IPL franchisees come forward to help in corona epidemic

देशभर में कोरोना महामारी ने कोहराम मचा रखा है। इसको देखते हुए भारत के साथ दुनिया के कई संगठनों और व्यक्ति मदद के लिए आगे आए हैं। इस कड़ी में अब आईपीएल की फ्रेंजाइजी रॉयल चैंलेजर्स बेंगलुरु का नाम भी जुड गया है। रविवार को आरसीबी (RCB) ने अपने आधिकारिक हैंडल से ट्वीट करते हुए, सभी फ्रंट-लाइन वॉरियर्स को सम्मान देने के लिए ब्लू जर्सी पहनने की पहल की है। इतना ही नहीं फ्रेंजाइजी ने भारत में आक्सीजन से संबंधित परेशानी के लिए फाइनेशियल सपोर्ट का भी वादा किया है।

दरअसल आरसीबी ने ट्वीट कर, टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें वह कोरोना से जूझ रहे लोगों की मदद का आश्वासन दे रहे हैं। साथ ही Covid 19 Warriors के सम्मान के लिए ब्लू जर्सी पहनने का ऐलान भी किया।

SRH के साथ मुकाबले में बड़े बदलाव के साथ उतर सकती है RR

वीडियों में कहा गया कि आरसीबी ने बेंगलुरु और अन्य शहरों में उन अहम हिस्सों की पहचान की है जहां ऑक्सीजन से संबंधित तुरंत मदद की जरूरत है। फ्रेंजाइजी @give_india के माध्यम से इस दिशा में वित्तीय योगदान देगी। कोहली ने आगे कहा कि आरसीबी एक मैच में विशेष नीली जर्सी पहनकर खेलेगी जिसमें हमारी किट पर अहम संदेश देते हुए इस संक्रमण से जूझने में मदद करने वालों के प्रति सम्मान और एकजुटता दिखाई जाएगी। जिन लोगों ने पिछले एक साल में ज्यादातर समय पीपीई किट पहनकर हमारी सुरक्षा की है उनको सम्मान दिया जाएगा।

आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी ने बीसीसीआई और खिलाड़ियों को जमकर लगाई लताड़

साथ ही उन्होने अपने वीडियो में कोहली ने ये भी कहा कि खिलाड़ियों के हस्ताक्षर वाली जर्सी को नीलामी करके पैसे जुटाए जाएंगे और ये पैसे ऑक्सीजन की कमी या अन्य जरूरी संसाधनों के लिए डोनेट किए जाएंगे। बता दें कि कोहली की टीम सोमवार को होने वाले मैच में ये जर्सी पहन कर उतरेगी। उनका मैच कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ होने वाला है।

 

Exit mobile version