Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ आया खतरे में, विजेता अभिजित सांवत का फूटा गुस्सा..

Reality show 'Indian Idol' comes under threat, winner Abhijeet Sawant's anger

Reality show 'Indian Idol' comes under threat, winner Abhijeet Sawant's anger

छोटे पर्दे का मशहूर टीवी शो ‘इंडियन आइडल 12’ एक बार फिर चर्चों में हैं। इसको एक लोकप्रिय सिंगिंग रियलिटी शो में से एक माना जाता है। लेकिन बीते कुछ दिनों से इस शो को आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। बीते दिनों सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ में किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार अतिथि के रूप में आए थे। तब से ये विवादों में हैं। दरअसल, कई बार निर्माता टीआरपी के लिए कुछ ऐसा कर बैठते हैं, जिसकी वजह से उन्हें लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ता है। अमित कुमार ने कहा था कि मेकर्स शो में सब कुछ फिक्स रखते हैं और जबरन मेहमानों से प्रतिभागियों की तारीफ कराते हैं।

जिसपर अब शो के पहले सीजन के विजेता अभिजीत सावंत ने भी शो की तीखी आलोचना करते हुए इसके मेकर्स पर निशाना साधा है। अभिजीत सावंत ने कहा, आजकल रियलिटी शो के निर्माता किसी प्रतियोगी के टैलेंट से ज्यादा इस बात पर ध्यान देते हैं कि वह कितना गरीब है। अगर आप क्षेत्रीय रियलिटी शो देखेंगे तो उनमें दर्शकों को शायद ही किसी प्रतियोगी के बैकग्राउंड के बारे में पता होगा।

जैकलीन फर्नांडिस का योग वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

उन्होंने कहा, वहां लोग सिर्फ सिंगिंग पर ध्यान देते हैं, लेकिन हिन्दी रियलिटी शोज में प्रतिभागियों की दुखभरी कहानियों और लाचारी को ज्यादा सुनाया जाता है। अभिजीत ने इस बात पर भी नाराजगी जताई कि अब शो में लव एंगल वाली बातें भी दिखाई जाने लगी हैं। उन्होंने कहा कि शो में जानबूझकर लव इंट्रेस्ट वाली बातें परोसी जाती हैं।

 

Exit mobile version