Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Realme ने दिया बड़ा झटका, इस स्मार्टफोन के साथ अब नहीं मिलेगा ये चीज

नई दिल्ली। Realme जल्द अपने नए स्मार्टफोन Realme Narzo 50A Prime को भारत में लॉन्च करने वाला है. लेकिन, फैन्स को ये जानकार निराशा हो सकती है कि इस फोन के बॉक्स में कंपनी चार्जर नहीं देगी. ये पहली बार होगा कि Realme का स्मार्टफोन बिना चार्जर के साथ आएगा.

कंपनी ने साफ किया है कि Realme Narzo 50A Prime के साथ चार्जर नहीं दिया जाएगा लेकिन, दूसरे रियलमी और Narzo के प्रोडक्ट्स के साथ बॉक्स में चार्जर दिया जाएगा. Realme Narzo 50A Prime को पिछले महीने इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया था.

वहां पर भी इस फोन के बॉक्स में चार्जर नहीं दिया गया था. अपने कम्युनिटी फोरम पर Realme ने बताया है कि Realme Narzo 50A Prime का भारतीय वैरिएंट बॉक्स में बिना वॉल चार्जर के आएगा. कंपनी ने कहा है ये सस्टेनेबल एनवारयमेंट की दिशा में कदम है.

कंपनी ने ये भी कहा है कि Realme Narzo 50A Prime में से चार्जिंग ब्रिक हटाने से डिवाइस में ज्यादा अपग्रेड्स किए जाएंगे. इससे उसी कीमत पर ज्यादा फीचर्स डिवाइस में दिए जाएंगे.

Realme Narzo 50A Prime को लेकर कहा गया है कि ये जल्द भारत में लॉन्च हो सकता है. इसे पिछले महीने इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया था. इसमें Android 11-बेस्ड Realme UI R Edition दिया गया है. ये स्मार्टफोन 6.6-इंच full-HD+ डिस्प्ले के साथ आता है.

इसमें Unisoc T612 प्रोसेसर दिया गया है. ये 4GB तक के रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. इसके मेमोरी को microSD कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है. इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी गई है.

फोटोग्राफी की बात करें तो इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी शूटर 50-मेगापिक्सल का है. इसके साथ मोनोक्रोम पोट्रेट सेंसर और एक माइक्रो लेंस दिया गया है. फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

Exit mobile version