Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रियलमी ने Alot पोर्टफोलियो पर फोकस करके लॉन्च किये नए प्रॉडक्ट्स

Realme launches new products focusing on Alot portfolio

Realme launches new products focusing on Alot portfolio

रियलमी ने भारत में आज कई सारे प्रोडक्ट लॉन्च कर दिए हैं। रियलमी ने इस बार Alot पोर्टफोलियो पर फोकस करते हुए ये प्रोडक्ट्स लॉन्च किए हैं। कंपनी ने इन प्रोडक्ट्स को टेकलाइफ के तहत लॉन्च किया है जिसमें स्मार्ट होम और स्मार्ट केयर प्रोडक्ट्स आते हैं। गुरूवार को कंपनी ने दो नए बियर्ड ट्रिमर्स लॉन्च किए। वहीं इसके साथ अब आप हेयरड्रायर भी खरीद सकते हैं। कंपनी ने जिन चार प्रोडक्ट्स को लॉन्च किया है उसमें रियलमी बियर्ड ट्रिमर प्लस, रियलमी बियर्ड ट्रिमर, रियलमी हेयर ड्रायर और रियलमी बड्स 2 नियो शामिल है।

रियलमी बियर्ड ट्रिमर की अगर बात करें तो इसकी कीमत 1999 रुपए है और इसे आप 5 जुलाई से दोपहर में फ्लिपकार्ट, रियलमी ऑनलाइन स्टोर और मेनलाइन स्टोर्स से खरीद सकते हैं। इसमें आपको 10mm, 20mm और 40 के अलग अलग लेंथ सेटिंग्स मिलते हैं। कंपनी ने कहा है कि, एक बार चार्ज करने पर आप इसका इस्तेमाल 120 घंटे तक कर सकते हैं ये IPX7 वाटर रसिस्टेंस के साथ आता है। इसमें ट्रैवल लॉक का भी ऑप्शन मिलता है। इसमें उन्होंने रियलमी बियर्ड ट्रिमर की कीमत 1299 रुपए है और सेल की शुरुआत 5 जुलाई दोपहर 12 बजे से हो रही है। इसे आप फ्लिपकार्ट, स्टोर और मेनलाइन स्टोर्स से खरीद सकते हैं. ये ट्रिमर बियर्ड ट्रिमर प्लस की तरह ही है। इसमें आपको 10mm कॉम्ब और 20 लेंथ सेटिंग्स की सुविधा मिलती है।

भारतीय सोशल मीडिया ऐप मौज ने एक साल में मचाया धमाल

रियलमी नए हेयर ड्रायर की कीमत 1999 रुपए है और ये 5 जुलाई से सेल के लिए उपलब्ध हो जाएगा. इसमें आपको 1400W का मोटर मिलता है जो 13.8mps की रफ्तार से विंड स्पीड देता है. इसमें आपको दो विंड स्पीड मिलते हैं जिससे आप अपने बालों को सुखा सकते हैं. वहीं इसके बाद आप अपने बालों को ब्लो ड्राइ कर सकते हैं. इसमें 5 मिनट क्विक ड्राइ फीचर भी मिलता है. कंपनी ने कहा है कि, इसमें आपको थ्री लेयर मेश मिलता है जो आपको बालों को ड्रायर के अंदर जाने से रोकता है.

 

Exit mobile version