Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रियलमी जल्द ही अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज को करेगा लॉन्च

realme will soon launch its new smartphone series

realme will soon launch its new smartphone series

रियलमी बहुत जल्द अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज को लॉन्च कर सकती है। रियलमी की इस नई सीरीज का नाम Realme 9 Series होगा। यह मौजूदा रियलमी 8 और रियलमी 8 प्रो स्मार्टफोन्स की सक्सेसर होगी। इसी बीच PassionateGeekz नाम के एक टेक ब्लॉग ने कंपनी की इस अपकमिंग सीरीज के वनीला यानी बेस वेरियंट के रेंडर्स को लीक कर दिया है।  लीक रेंडर्स के अनुसार रियलमी 9 में फ्लैट एज के साथ पंच-होल डिजाइन वाला डिस्प्ले मिलेगा। इसके अलावा फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, रियर क्वॉड कैमरा सेटअप और हेडफोन जैक जैसे फीचर दिए गए हैं। मिल सकता है 120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले फोन में 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का फुल-एचडी प्लस सुपर AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है। डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 होगा और इसका रिफ्रेश रेट 90Hz से 120Hz के बीच का हो सकता है। पंच-होल डिस्प्ले डिजाइन वाले इस फोन में कंपनी स्लिम बेजल्स दे सकती है।

64MP का प्राइमरी और 32MP का सेल्फी कैमरारियलमी 9 में फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ चार रियर कैमरे दिए जा सकते हैं। इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के अलावा एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस, एक 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिल सकता है। सेल्फी के लिए इस फोन में कंपनी 32 मेगापिक्सल का कैमरा ऑफर कर सकती है। यह फोन ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड Realme UI 2.0 पर काम करेगा।

22 जून को भारत में दस्तक देगा शाओमी का Mi 11 लाईट, जाने फीचर्स

6जीबी रैम और मीडियाटेक प्रोसेसररियलमी 9 सीरीज के इस वनीला वेरियंट में 6जीबी रैम के साथ 64जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिल सकता है। प्रोसेसर की जहां तक बात है, तो यह फोन मीडियाटेक हीलियो G95 चिपसेट के साथ आ सकता है। अफवाहों की मानें तो कंपनी इस फोन में 5000mAh बैटरी ऑफर कर सकती है, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। इस अपकमिंग स्मार्टफोन की कीमत 15 हजार रुपये के आसपास रहने की संभावना है।

 

Exit mobile version