Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भारत में लॉन्च हुए Realme के दो जबरदस्त स्मार्ट टीवी, जानिए कीमत

Realme's two tremendous smart TVs launched in India

Realme's two tremendous smart TVs launched in India

रियलमी ने भारत में नए Realme Smart TV 4K लॉन्च किए हैं। रियलमी के नए स्मार्ट टीवी 43 और 50 इंच इन 2 साइज में आए हैं। कंपनी का कहना है कि डॉल्बी विजन इमेजिंग टेक्नोलॉजी के साथ Realme Smart TV 4K कंज्यूमर्स को 4K सिनेमैटिक एक्सपीरियंस देंगे। रियलमी के इन स्मार्ट टेलिविजन्स को TUV Rheinland लो ब्लू लाइट सर्टिफिकेशन मिला है। कंपनी का कहना है कि बड़ी स्क्रीन और 178 डिग्री तक के व्यूइंग एंगल के साथ रियलमी टीवी ग्राहकों को ऑल राउंड एक्सपीरियंस देंगे।

 स्मार्ट टेलिविजन की कीमत
Realme Smart TV 4K के 43 इंच वाले मॉडल की कीमत 27,999 रुयये है। वहीं, 50 इंच वाले मॉडल की कीमत 39,999 रुपये है। रियलमी के लेटेस्ट स्मार्ट टीवी 4K की सेल 4 जून को दोपहर 12 बजे realme.com, Flipkart और प्रमुख चैनल्स पर होगी। Realme के नए स्मार्ट टेलिविजन पर एक साल की वॉरंटी मिल रही है। इसके अलावा, एक और साल की स्क्रीन वॉरंटी दी जा रही है। रियलमी का कहना है कि Android 10.0 वर्जन के साथ आए स्मार्ट टीवी 4K में कंज्यूमर्स प्राइम विडियो, नेटफ्लिक्स, YouTube और Google Play जैसे अनलिमिटेड कंटेंट तक पहुंच बना सकते हैं।

क्या कल से Google Photos डिलीट कर देगा आपकी फोटोज? पढ़े खबर

बिल्ट-इन गूगल असिस्टेंट के साथ आए हैं टेलिविजन43 इंच और 50 इंच के साइज में आए Realme Smart TV 4K में LED स्क्रीन दी गई है, इसका रेजॉलूशन 3840X2160 पिक्सल है। रियलमी के नए स्मार्ट टेलिविजन में MediaTek का पावरफुल 4K UHD प्रोसेसर दिया गया है। रियलमी के इन नए टेलिविजन्स में 2GB की रैम और 16GB का स्टोरेज दिया गया है। रियलमी के नए स्मार्ट टीवी 24W क्वॉड स्टीरियो स्पीकर्स के साथ आए हैं। स्पीकर्स के 2 सेट्स Realme Smart TV 4K के बॉटम में दिए गए हैं। रियलमी स्मार्ट टीवी 4K में बिल्ट-इन गूगल असिस्टेंट दिया गया है। गूगल असिस्टेंट के साथ व्यूअर्स आसानी से अपने स्मार्ट टीवी को कंट्रोल कर सकते हैं।

 

Exit mobile version