Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

असिस्टेंट सर्जन के 2553 पदों पर निकली भर्ती, यहां करें आवेदन

Pig Kidney

Pig Kidney Transplant

तमिलनाडु मेडिकल रिक्रूटमेंट बोर्ड (TN MRB) ने असिस्टेंट सर्जन (जनरल) (Assistant Surgeon) पदों पर भर्ती के लिए पात्र उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। जो उम्मीवार इस पद पर आवेदन करने के इच्छुक हैं, वे 24 अप्रैल से आवेदन प्रक्रिया शुरू कर सकते हैं। आवेदन फॉर्म जमा करने की आखिरी तारीख 15 मई 2024 है। आवेदन फॉर्म भरने से पहले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है, वे भर्ती से जुड़ी जानकारी को पढ़ लीजिए, उसके बाद ही आगे की प्रक्रिया के लिए बढ़ें।

जानें पदों के बारे में

भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से असिस्टेंट सर्जन (जनरल) (Assistant Surgeon)  2553 पदों पर भर्ती की जाएगी।

शैक्षणिक योग्यता

असिस्टेंट सर्जन (जनरल) (Assistant Surgeon) पदों के लिए उम्मीदवारों के पास एमबीबीएस की डिग्री होनी चाहिए। उम्मीदवारों को मद्रास मेडिकल पंजीकरण अधिनियम, 1914 के तहत पंजीकृत चिकित्सक होना चाहिए। उम्मीदवारों ने कम से कम बारह महीने की समय के लिए हाउस सर्जन (CRRI) के रूप में कार्य किया हो। शैक्षणिक योग्यता से संबंधित अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन देखने की सलाह दी जाती है।

आवेदन फीस

असिस्टेंट सर्जन के पदों पर आवेदन करने के लिए जनरल कैटेगरी उम्मीदवारों को 1000 रुये और एससी/एससीए/एसटी/डीएपी (पीएच) कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए आवेदन फीस 500 रुपये है।

जरूरी तारीखें

आवेदन की प्रक्रिया 24.04.2024 से शुरू हो जाएगी और आवेदन की प्रक्रिया 15.05.2024 को समाप्त होगी। उम्मीदवारो को सलाह दी जाती है, वे आखिरी तारीख से पहले ही आवेदन फॉर्म को भर लें।

कैसे होगा सिलेक्शन

असिस्टेंट सर्जन के पदों पर उम्मीवारों का कंप्यूटर बेस्ड परीक्षा के माध्यम से किया जाएगा। अभी परीक्षा की तारीख के बारे में नहीं बताया गया है।

कैसे करना है आवेदन

असिस्टेंट सर्जन के पदों पर उम्मीदवारों को फॉर्म भरने के लिए आधिकारिक वेबसाइट mrb.tn.gov.in पर जाना होगा। आवेदन का लिंक 24 अप्रैल से एक्टिव कर दिया जाएगा।

Exit mobile version