Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एम्स रायबरेली में सीनियर रेजिडेंट के पदों पर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

AIIMS

AIIMS

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, रायबरेली (AIIMS Rae bareli) ने अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स), रायबरेली, उत्तर प्रदेश में भारत सरकार रेजीडेंसी योजना के तहत विभिन्न विशिष्टताओं में सीनियर रेजिडेंट्स (एसआर) के 165 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इस समय आवेदन प्रक्रिया चल रही है और आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 12 अगस्त है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट aiimsrbl.edu.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। नियुक्ति की प्रारंभिक अवधि एक वर्ष है, लेकिन इसे प्रदर्शन और आचरण के आधार पर संस्थान के सक्षम प्राधिकारी के विवेक पर तीन साल तक बढ़ाया जा सकता है।

एम्स रायबरेली (AIIMS Rae bareli) भर्ती 2023 पदों का विवरण: यह भर्ती अभियान विभिन्न विशिष्टताओं में सीनियर रेजिडेंट्स (एसआर) के 165 पदों को भरने के लिए चलाया जा रहा है।

एम्स रायबरेली भर्ती 2023 आयु सीमा: उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 45 वर्ष होनी चाहिए।

एम्स रायबरेली (AIIMS Rae bareli)भर्ती 2023 आवेदन शुल्क: सामान्य/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस वर्ग के लिए आवेदन शुल्क 1000 रुपये है। एससी/एसटी वर्ग के लिए आवेदन शुल्क 800 रुपये है। पीडब्ल्यूबीडी श्रेणी के लिए आवेदन शुल्क में छूट दी गई है।

एम्स रायबरेली (AIIMS Rae bareli)भर्ती 2023 चयन प्रक्रिया: सीनियर रेजिडेंट्स का चयन लिखित परीक्षा (एमसीक्यू आधारित) – 80% वेटेज और विभागीय मूल्यांकन – 20% वेटेज के माध्यम से किया जाएगा।

एम्स रायबरेली (AIIMS Rae bareli) भर्ती 2023: ऐसे करें आवेदन

– आधिकारिक वेबसाइट aiimsrbl.edu.in पर जाएं।

– होमपेज पर रिक्रूटमेंट टैब पर क्लिक करें।

– स्क्रीन पर एक नया पेज दिखने लगेगा।

क्लास रूम से लेकर बाथरूम तक कंडोम, देखकर टीचर्स के उड़े होश

– सीनियर रेजिडेंट के पदों के लिए आवेदन लिंक पर क्लिक करें।

– आवेदन पत्र भरें।

– सभी आवश्यक दस्तावेज अपलोड करें।

– आवेदन शुल्क का भुगतान करें।

– भविष्य के संदर्भ के लिए प्रिंट ले लें।

Exit mobile version