Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

SI के पदों पर शुरू हुई भर्ती, इस वेबसाइट पर करें आवेदन

राज्य स्तरीय पुलिस भर्ती बोर्ड असम ने SI Recruitment 2021 के लिए पंजीकरण प्रक्रिया शुरू कर दी है। जो उम्मीदवार नव निर्मित असम कमांडो बटालियन के लिए पुलिस उप-निरीक्षक (AB) के पद पर आवेदन करना चाहते हैं वह आधिकारिक साइट slprbassam.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 320 पदों पर कैंडिडेट का चयन किया जाएगा।

इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 21 जनवरी, 2022 तक है। जो उम्मीदवार पद के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उन्हें किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से मान्यता प्राप्त कॉलेज / संस्थान से कला, विज्ञान, वाणिज्य या समकक्ष स्ट्रीम में ग्रेजुएट होना चाहिए।

इसके साथ ही कैंडिडेट असम का स्थायी निवासी होना चाहिए। शैक्षिक योग्यता की पूरी जानकारी के लिए कैंडिडेट ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

UPTET एग्जाम के लिए इस दिन जारी होंगे एडमिट कार्ड, यहां से करें डाउनलोड

SI Recruitment 2021 के लिए कैंडिडेट की न्यूनतम आयु 20 वर्ष एवं अधिकतम आयु 24 वर्ष निर्धारित है। SC, ST (P) और ST(H) उम्मीदवारों को आयु सीमा में 5 साल की छूट प्रदान की जाएगी। OBC और MOBC कैंडिडेट को आयु सीमा में 3 साल की छूट प्रदान की जाएगी। आयु सीमा की पूरी जानकारी के लिए कैंडिडेट ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक कैंडिडेट ऑफिशियल वेबसाइट slprbassam.in के माध्यम से आवेदन कर पाएंगे। इन पदों पर आवेदन करे लिए कैंडिडेट को आवेदन शुल्क नहीं देना होगा।

Exit mobile version